.

सीएम योगी ने अखिलेश और राहुल पर साधा निशाना, कहा जोड़ी लड़कों की नहीं बैलों की होती है

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 May 2019, 09:33:46 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2017 में उत्तर प्रदेश की महान जनता ने प्रदेश के दो लड़कों की जोड़ी को खारिज किया था.

कहा था कि दो लड़कों की जोड़ी नहीं होती है जोड़ी तो बैलों की होती है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी से हार रहे हैं. भाजपा वहां जीतेगी. केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी. योगी ने आगे कहा कि भाई बहन आकर प्रदेश में झूठ बोलते हैं. रोज झूठ बोल कर सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगते हैं. इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके भी निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि 'अपात्र पुत्र को पिता से राजनीतिक विरासत मिले तो पुत्र से संभलती नहीं है। भ्रष्टाचारियों की कुलदेवी के सामने नतमस्तक होने के बाद 'कर्महीन कुलभूषण' 'लाल' से लगी छोड़, 'नीले' से निवृत्त और 'हरे' से हारकर अब 'भगवा शरणागत' हो रहे हैं। इन कपटी बहरूपियों और मायाजाल से जनता अब सजग है।'

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा साहेब आंबेडकर को अगर किसी ने सही मायने में सम्मान दिया है तो वह पीएम मोदी हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीबों का साथ धोखा किया है. उनका अपमान किया है. सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग अंबेडकर को गाली देते हैं और मेडिकल कॉलेज का नाम बदल देते हैं उनके साथ मायावती जी गठबंधन करके जनसभाएं कर रही हैं.