.

यूपी: शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत ध्वस्त, 3 की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

निर्माणाधीन इमारत के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि कुल 14 लोग को अब तक मलवे से निकाला गया है. निकाले गए 14 लोगों में से 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Oct 2018, 11:55:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

यूपी के शाहजहांपुर में दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत के गिरने से तीन व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि कुल 14 लोग को अब तक मलवे से निकाला गया है. निकाले गए 14 लोगों में से 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. फ़िलहाल सभी घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज़ चल रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज़ के लिए लखनऊ भेजा गया है.

रविवार देर रात तक फंसे लोगों को मलबे से बाहर निकालने का काम जारी है। इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए डिविज़नल कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने कहा, 'सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है, अब तक 17 लोगों को निकाला गया है जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है। पूछताछ की जा रही है सभी दोषियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी।'

इससे पहले बताया गया था कि 3 अन्य लोग मलबे में फंसे हैं जिन्हें निकाले जाने की कोशिश जारी है. घटनास्थल पर लखनऊ से एसडीआरएफ़ और एनडीआरएफ़ की टीम को भी रवाना किया गया है.