.

अजय लल्लू को नहीं मिली जमानत

यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 May 2020, 08:37:32 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

17:08 (IST)

अजय लल्लू को नहीं मिली जमानत

लखनऊ। कांग्रेस को कोर्ट से लगा झटका. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को आज भी नही मिली जमानत. अजय लल्लू की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में दाखिल हुई थी याचिका. अब अजय लल्लू की जमानत पर 28 को MP-MLA कोर्ट करेगी सुनवाई.

15:09 (IST)

पोस्टिंग में सवा करोड़ की डील के मामले में CBI जांच की मांग

लखनऊ। केडीए उपाध्यक्ष की पोस्टिंग में सवा करोड़ की डीले से जुड़े मामले में सीबीआई जांच की मांग हुई है. हाईकोर्ट अधिवकाता नूतन ठाकुर ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. नूतन ठाकुर ने मुख्यमंत्री को सीबीआई जांच कराने के लिए पत्र लिका. पत्र में उन्होंने एसटीएफ की भूमिका पर भी सवाल उठाए.

11:04 (IST)

पुलिस की गाड़ी पर बनाया टिकटॉ वीडियो

गाज़ियाबाद। टिक टॉक के बढ़ते क्रेज ने गाजियाबाद पुलिस की गाड़ी को भी नहीं छोड़ा. ग़ाज़ियाबाद पुलिस की गाड़ी के साथ युवक ने बनाया टिकटॉक वीडियो. टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. विजय नगर थाना क्षेत्र का वीडियो बताया जा रहा है. वायरल वीडियो की जांच सीओ फर्स्ट धर्मेंद्र सिंह चौहान को दी गई. पुलिस की गाड़ी से उतरते हुए बनाया गया था टिक टॉक पर वीडियो.