.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 17 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jun 2020, 07:34:11 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

13:27 (IST)

पारिवारिक कलह के चलते युवक ने जहर खाया। इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में युवक आर्यन अवस्थी की मौत. 4 दिन पहले घर में पत्नी से हुआ था विवाद. विवाद के बाद पत्नी ने पति आर्यन अवस्थी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की की थी शिकायत. पुलिस ने शव कब्जे में लिया.

13:26 (IST)

मैनपुरी में सीएमओ ऑफिस के 3 कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव. ड्राइवर व प्रयोगशाला प्राविधिक एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव.

13:24 (IST)

पुलिस और इनामी बदमाश राशिद के बीच हुई मुठभेड़. पुलिस की जवाबी फायरिंग में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली. 25 हजार का इनमिया बताया जा रहा पकड़ा गया बदमाश. गोकशी समेत कई मामलों में है वॉन्टेड.

13:23 (IST)

नाबालिक बालिका के साथ रेप की वारदात. सहेली के घर जन्मदिन में गई थी नाबालिक बालिका. मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस किया दर्ज. सहेली व आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार. पीड़िता का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज. 

13:22 (IST)

कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गोगवान में एक युवक का खेत में गोली लगा शव हुआ बरामद. मृतक युवक अपने घर से सुबह खेत के लिए निकला था. मृतक के परिजनों के खेत पर पहुंचने पर हुआ खुलासा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू की.

09:01 (IST)

कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गोगवान में एक युवक का खेत में गोली लगा शव हुआ बरामद. मृतक युवक अपने घर से सुबह खेत के लिए निकला था. मृतक के परिजनों के खेत पर पहुंचने पर हुआ खुलासा.

09:01 (IST)

कोरोना संक्रमित 3 दिन से गायब, जानकारी को दबाता रहा प्रशासन. वृंदावन कोतवाली के भदाल ईच्छा गांव का रहने वाला है कोरोना पॉजिटिव मरीज संजय. संक्रमित के परिजनों को सील्ड एरिया से बाहर करने के लिए 12 लोग गाड़ियों से पहुंचे गांव.

09:00 (IST)

उत्तरकाशी में बीते 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिव के पांच नए मामले आये सामने. चार मामले प्रवासियों में सामने,वंही एक मामला प्रवासी से ग्रामीण महिला में कोरोना पहुंचने से आया सामने. डुंडा ब्लॉक में एक प्रवासी जवान जनपद मुख्यालय से क्वारन्टीन समय पूरा करने के बाद वापस लौटा था अपने गांव.

08:59 (IST)

ग्रेटर नोएडा यामाहा कंपनी के ऑटो पार्ट्स गोदाम में लगी भीषण आग. आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं. आग ने लिया विकराल रूप फायर ब्रिगेड की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के प्रयास में लगी हुई. ऑटो पार्ट्स गोदाम में लगी भयंकर आग फायर ब्रिगेड गाड़ियां मौके पर ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का मामला.

08:58 (IST)

झांसी में मिले 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज. कोरोना पॉजिटिव एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 25.झांसी में अब तक मिल चुके हैं कुल 79 पॉजिटिव मरीज. पूरी तरह स्वस्थ होकर कुल 40 मरीज जा चुके हैं घर. अब तक कुल 9 मरीजों की हो चुकी है संक्रमण से मौत.