.

पुलिस और STF की टीम ने अपराधी विकास दुबे के घर और इलाकों की छानबीन की

कानपुर एनकाउंट का मास्टरमाइंड विकास दुबे के सभी ठिकानों पर पुलिस छापेमारी करने में जुटी हुई है. एसटीएफ और पुलिस की टीम ने बीकरू गांव में स्थिक विकास के घर के आसपास के इलाकों की जांच की.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jul 2020, 12:44:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

कानपुर एनकाउंट का मास्टरमाइंड विकास दुबे के सभी ठिकानों पर पुलिस छापेमारी करने में जुटी हुई है. एसटीएफ और पुलिस की टीम ने बीकरू गांव में स्थित विकास के घर के आसपास के इलाकों की जांच की. इसके अलावा गोतखोरों की मदद से उसके घर के पास मौजूद दो कुओं की भी जांच की गई. 

बता दें कि हिस्ट्रशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिसवालों पर कानपुर के बिकरु गांव में जानलेवा हमला किया गया था. इस बदमाशों के साथ हुए इस मुठभेड़ में सीओ देवेन्द्र मिश्रा सहित 8 पुलिसवाले शहीद हो गए थे. हत्या करने के बाद आरोपी विकास दुबे फरार है. वारदात के 4 दिन बाद पुलिस विकास दुबे को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. लेकिन यूपी पुलिस लगातार विकास को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है. चारों तरफ से घिरने के बाद विकास अब सरेंडर कर सकता है.

सूत्रों से पता चला है कि विकास दुबे बड़े वकीलों से संपर्क साधने की जुगत में है. उसके कुछ खास परिजन भी दिल्ली पहुंच गए हैं. वे सभी लोग ये प्लान बना रहे हैं कि विकास को दिल्ली में सरेंडर करवाकर उसको यूपी पुलिस के चंगुल से थोड़ा वक्त के लिए बचाया जा सके.