.

लखनऊ: इंडिगो की फ्लाइट में मच्छर, शिकायत करने पर डॉक्टर को नीचे उतारा

सोशल मीडिया पर अभद्रता की शिकायत वायरल होने के बाद इंडिगो ने अपनी सफाई दी। उनका कहना है कि समस्या का समाधान करने से पहले ही डॉक्टर उत्तेजित हो गए।

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Apr 2018, 11:41:32 AM (IST)

लखनऊ:

अमौसी एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह फ्लाइट में मच्छर होने की शिकायत करने पर इंडिगो के कर्मचारियों ने हार्ट सर्जन डॉ. सौरभ राय को धक्के मारकर नीचे उतार दिया। यही नहीं, बदसलूकी करने के बाद डॉक्टर से ही माफीनामा लिखकर देने को कहा।

सोशल मीडिया पर अभद्रता की शिकायत वायरल होने के बाद इंडिगो ने अपनी सफाई दी। उनका कहना है कि समस्या का समाधान करने से पहले ही डॉक्टर उत्तेजित हो गए। उन्होंने प्लेन तक हाईजैक करने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंग रेप: आरोपी BJP विधायक कुलदीप सेंगर का भाई गिरफ्तार

डॉ. सौरभ राय के मुताबिक, वह सुबह 6 बजे इंडिगो की फ्लाइट से लखनऊ से बेंगलुरु जा रहे थे। विमान के रवाना होने से पहले उन्होंने क्रू-मेंबर्स से मच्छर काटने की शिकायत की। इसके बाद एयरलाइंस कर्मियों और उनके बीच बहस शुरू हो गई। उन्हें फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया, जिसके बाद वह दूसरी फ्लाइट से बेंगलुरु रवाना हुए।

दूसरी तरफ एयरलाइंस का कहना है कि डॉ. सौरभ ने मच्छरों की शिकायत की थी। कर्मचारी समस्या का समाधान कर ही रहे थे, लेकिन वह दूसरे पैसेंजर्स को भड़काने लगे। उन्होंने 'हाईजैक' शब्द का भी इस्तेमाल किया, जिसके बाद प्रोटोकॉल के तहत उन्हें नीचे उतारना पड़ा।

As matter escalated after closure of the aircraft doors, he attempted to instigate other passengers on board to damage the aircraft & used words such as ‘hijack’. Hence, keeping in mind applicable safety protocols crew apprised pilot-in-command, who decided to offload him: IndiGo

— ANI (@ANI) April 10, 2018

ये भी पढ़ें: 'कट्टरपंथी संगठनों से पाक की सहानुभूति आंतक को देगा बढ़ावा'