.

यूपी: सालों से छेड़खानी कर रहा था मनचला, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो छात्रा ने दे दी जान

मृतका के परिजनों ने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या करने का कदम उठा लिया।

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Jun 2018, 11:25:06 AM (IST)

यूपी:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में छेड़खानी से परेशान होकर ग्रेजुएशन की स्टूडेंट ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतका के परिजनों ने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या करने का कदम उठा लिया।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला ठठिया थाने के महसइया गांव का है। मृतका के घरवालों का आरोप है कि गांव का ही रूप सिंह नाम का युवक पिछले 2-3 साल से उनकी बेटी को पेरशान कर रहा था। 29 अप्रैल को उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण मनचले का हौसला और बढ़ गया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के पालम में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, भीड़ बनाती रही वीडियो

मृतक लड़की के परिजनों का कहना है कि छात्रा जब छेड़खानी का विरोध करती थी तो उसे धमकी दी जाती थी। इसी से तंग आकर 23 जून को उसने फांसी लगा ली। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। 25 जून को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। एसपी केके राठौड़ ने कहा, 'आत्महत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं। आरोपी से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।'

A case has been registered. As of now the reason of suicide is not known. We are investigating the matter: KK Rathod, SP, Kannauj (29.06.18) pic.twitter.com/A8iABk7Bny

— ANI UP (@ANINewsUP) June 29, 2018

ये भी पढ़ें: कास्टिंग काउच का शिकार हुईं स्वरा भास्कर ने बताई आपबीती