.

पूर्व विधायक के बेटे को लगी संदिग्ध परिस्थिति में गोली, मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. मृतक की पहचान पूर्व विधायक के बेटे के रूप में हुई है. घटना उस समय की है जब युवक एक मकान में अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jan 2020, 02:27:38 PM (IST)

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. मृतक की पहचान पूर्व विधायक के बेटे के रूप में हुई है. घटना उस समय की है जब युवक एक मकान में अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था. इसी दौरान युवक को गोली लगी. अस्पताल में उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग की है. जहां एक मकान में उपेंद्र नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ बैठा था. तभी वहां एक गोली चली जो सीधे जाकर उपेंद्र को जाकर लग गई. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक मृतक उपेंद्र पूर्व विधायक ठाकुर मूलचंद का बेटा है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना स्थल पर फॉरेंसिंक टीम बुलाई गई है. जो घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही है.

ठाकुर मूलचंद दो बार विधायक रहे हैं. पहली बार 1974 में कांधला से भारतीय क्रांति दल और उसके बाद 1977 में थानाभवन से जनता पार्टी से विधायक रहे थे. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई है. पुलिस इस मामले की जांच अलग-अलग एंगल से कर रही है.