.

BSP चीफ मायावती के पिता प्रभु दयाल का निधन, 95 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

BSP के मीडिया सेल ने पत्र भेजकर मायावती के पिता के निधन का समाचार दिया है. यह पत्र बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की ओर से जारी किया गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Nov 2020, 05:43:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) के पिता प्रभु दयाल (Prabhu Dayal) का निधन हो गया है. मायावती के पिता 95 साल के थे. BSP के मीडिया सेल ने पत्र भेजकर मायावती के पिता के निधन का समाचार दिया है. यह पत्र बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की ओर से जारी किया गया है. जिसमें उन्होंने यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री के पिता के निधन पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से दुख व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ें- अशोक चौधरी को शिक्षा मंत्री का अतिरिक्त प्रभार मिला, संभालेंगे अब ये 3 विभागों का काम

पत्र में लिखा गया है, ''अत्यंत खेद के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पिता प्रभु दयाल दी का आज, 19 नवंबर को स्वर्गवास हो गया है. बहुजन समाज पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की ओर से यही प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतृप्त परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.''