.

स्मृति ईरानी के समर्थन में शाह ने किया रोड शो, कहा- 'भाजपा फिर से आएगी'

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) अमेठी में रोड शो कर रहे हैं. भाजपा अध्यक्ष ने यहां अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए प्रचार किया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 May 2019, 04:48:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) अमेठी में रोड शो कर रहे हैं. भाजपा अध्यक्ष ने यहां अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी  के लिए प्रचार किया था. इस मौके पर उनके साथ मंत्री महेंद्र सिंह, सुरेश पासी, अनिल जैन, विधायक तिलोई मयंकेश्वर सिंह और सलोन विधायक दल बहादुर कोरी भी मौजूद रहे.

यहां अमित शाह ने कहा कि अमेठी की जनता को मोदी जी के ऊपर विश्वास है. कई सालों तक गांधी परिवार ने अमेठी सीट पर कब्जा जमाए रखा लेकिन हाल यह है कि अमेठी के कई गांवों में मोदी जी के आने के बाद बिजली पहुंच पाई है. अमेठी के हर आदमी को मोदी जी से उम्मीद और आशा है. भाजपा इस साल अमेठी जीत रही है.

अमेठी के साथ ही पूरे देश में भाजपा फिर से आएगी. रिजल्ट के बाद विपक्ष के दावे खोखले साबित होंगे. अमित शाह का रोड शो अमेठी के रामलीला मैदान से देवीपाटन मंदिर को गया. अमेठी से राहुल गांधी कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी यहां से राहुल गांधी के सामने चुनाव लड़ी थीं. लेकिन उन्हें जीत हासिल न हो सकी. अमेठी से 2014 में राहुल गांधी 107903 वोटों से विजयी हुए थे. उन्होंने भाजपा की स्मृति ईरानी को हराया था. राहुल गांधी को 408650 वोट मिले थे जबकि स्मृति ईरानी को 300747 वोट मिले थे.