.

SP में होना चाहती हैं BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा, अखिलेश यादव से मांगा समय

साक्षी मिश्रा ने कहा कि वो राजनीति में आना चाहती है,जिसमें समाजवादी पार्टी (SP) उनकी पसंद हैं. साक्षी मिश्रा को हाल ही में समाजवादी पार्टी की खूब तारीफ करत देखा गया.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Aug 2020, 10:18:14 AM (IST)

लखनऊ:

अपनी शादी और बयानों को लेकर खबरों की सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. लेकिन इस बार खबरों में आने की वजह उनके पति या पिता नहीं हैं. दरअसल,  साक्षी मिश्रा ने कहा कि वो राजनीति में आना चाहती है,जिसमें समाजवादी पार्टी (SP) उनकी पसंद हैं. साक्षी मिश्रा को हाल ही में समाजवादी पार्टी की खूब तारीफ करत देखा गया. उन्होंने कहा कि लोकप्रिय युवा नेता अखिलेश यादव की शैली में यूपी ने विकास की लहर देखी. 

और पढ़ें: जर्मनी की मैगजीन के कवर पर दिखेगी साक्षी-अजितेश की जोड़ी

उन्होंने आगे कहा कि सपा सरकार में उत्तर प्रदेश को अलग पहचान दी. अन्य राजनीतिक दलों से हमें कोई मतलब नहीं है. सपा युवाओं की पार्टी है इसलिए इसे ज्वाइन करने का मन बनाया है. सपा ने अपने कार्यकाल में बहुत काम किया है. सपा में जातिवाद को बढ़ावा नहीं दिया जाता है. बहुत सारे ऐसे काम किये हैं, जिससे हम प्रभावित हैं.

वहीं दूसरी तरफ ये खबर भी सामने आ रही है कि साक्षी ने सपा अध्यक्ष और पूर्व यूपी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात का समय भी मांगा. बताया जा रहा है कोरोना के हालात थोड़ा ठीक होते ही वो लखनऊ जाकर पार्टी प्रमुख से मुलाकत कर सकती हैं. बता दें कि साक्षी ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है.

गौरतलब है कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरेज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था.

इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.