.

उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, अन्नू टंडन ने छोड़ी पार्टी

अन्नू टंडन ने कांग्रेस में रहते हुए पंद्रह सालों मे मिले सहयोग के लिए सोनिया गांधी का आभार जताया. साथ ही अन्नु टंडन ने अपने इस्तीफे में प्रदेश नेतृत्व से सहयोग नहीं मिलने का आरोप लगाया है. 

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Oct 2020, 12:32:30 PM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी की कद्दावर नेता अन्नू टंडन ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि अन्नू टंडन उन्नाव से 2009 में सांसद का चुनाव जीती थीं. अन्नू टंडन ने अपना इस्तीफा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेज दिया है. साथ ही अन्नू टंडन ने एक प्रेस रिलीज भी जारी किया है. उन्होंने कांग्रेस में रहते हुए पंद्रह सालों मे मिले सहयोग के लिए सोनिया गांधी का आभार जताया. साथ ही अन्नु टंडन ने अपने इस्तीफे में प्रदेश नेतृत्व से सहयोग नहीं मिलने का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें : मायावती का सपा पर हमला, जून 1995 वाला केस नहीं लेना चाहिए था वापस

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में अन्नू टंडन चौथे और 2019 के लोकसभा चुनाव में तीसरे नम्बर पर रहीं थीं. दरअसल, उत्तर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के तहत 3 नवंबर को मतदान होने वाला है. वहीं, उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर भी उपचुनाव हो रहा है. ऐसे में उपचुनाव से ठीक पहले अन्नू टंडन के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. अटकलें लगाई जाने लगी है कि वह जल्दी ही समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं.