.

अखिलेश का PM मोदी पर तंज कहा-विदेशी वंशज का स्वागत और हमारा विरोध

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पीएम मोदी द्वरा इवांका का स्वागत करना बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसको लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा।

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Nov 2017, 07:15:32 AM (IST)

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप जब मंगलवार को भारत के दौरे पर आईं तो उनका शाही स्वागत हुआ। प्रधानमंत्री मोदी ने खुद उनका स्वागत किया। पीएम मोदी के मेहमान नवाजी से इवांका बेहद खुश नजर आई।

इवांका इंटरनेशनल आन्त्रप्रेन्योरशिप सम्मेलन (जीईएस) 2017 में अमेरिकी प्रतिनिधि के तौर पर शामिल होने आई है। इवांका ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, 'एक चाय बेचने से लेकर पीएम बनने का सफर अविश्वसनीय है।'

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पीएम मोदी द्वारा इवांका का स्वागत करना बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसको लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट किया, 'विदेशी मेहमान का स्वागत है! वंशवाद का विरोध करनेवाले आज किसी विदेशी वंशज के स्वागत में हाथ बांधे खड़े हैं। ये विरोध का कैसा विरोधाभास है।'

आपको बता दे वंशवाद को लेकर बीजेपी अपने विपक्षी पार्टियों पर अक्सर हमला बोलती रहती है। यूपी चुनाव में भी बीजेपी की ओर से समाजवादी पार्टी के वंशवाद को मुद्दा बनाया गया था।

और पढ़ें: PM मोदी की मुरीद हुई इवांका, कहा चाय बेचने वाले का पीएम बनना अविश्वनीय लेकिन लोकतंत्र की पहचान