.

किसानों के समर्थन में आज सड़क पर उतरेगी सपा, अखिलेश यादव ने की ये अपील

किसानों को आंदोलन के लिए पहले ही आटा, दाल, चावल की कमी ना होने देने का एलान कर चुके अखिलेश यादव सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरेंगे और किसानों के समर्थन में किसान यात्रा निकालेंगे. 

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Dec 2020, 11:53:52 PM (IST)

लखनऊ:

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर डटे किसानों को समाजवादी पार्टी का समर्थन मिला है. किसानों को आंदोलन के लिए पहले ही आटा, दाल, चावल की कमी ना होने देने का एलान कर चुके अखिलेश यादव सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरेंगे और किसानों के समर्थन में किसान यात्रा निकालेंगे. ये यात्रा प्रदेश के सभी 75 जिलों में निकाली जाएगी. अखिलेश यादव खुद कन्नौज में मौजूद रहेंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि विशिष्ट किसान मंडी ठठिया से किसान बाजार मेडिकल कॉलेज तिर्वा कन्नौज तक किसान यात्रा निकाली जाएगी.

उन्होंने लोगों से अपील की कि आइए किसानों की आय में वृद्धि की मांग के लिए, भाजपा सरकार की शोषणकारी नीतियों के ख़िलाफ हम सब अपने किसान-बंधुओं के समर्थन मे एकजुट हों. समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता किसान यात्रा के दौरान ट्रैक्टरों और दुसरी सवारियों पर सवार होकर प्रदेश की सड़कों पर किसानों के प्रति अपना समर्थन जाहिर करेंगे. वहीं BJP समाजवादी पार्टी की किसान यात्रा को नाटक करार दे रही है. किसान आंदोलन पिछले कई दिनों से चल रहा है. कई पार्टी और नेता पहले से ही किसान आंदोलन के समर्थन में रहे हैं. समाजवादी पार्टी भी अब किसानों के समर्थन में उतरी है.