.

आगरा: बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. यहां एक चार साल का मासूम बच्चा गहरे बोरवेल में गिर गया. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. पूरा मामला फतेहाबाद के धरियाई गांव का है.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jun 2021, 01:18:22 PM (IST)

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. यहां एक चार साल का मासूम बच्चा गहरे बोरवेल में गिर गया. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. पूरा मामला फतेहाबाद के धरियाई गांव का है.  गांव में एक में घर के सामने बोरवेल का काम चल रहा था. लगभग सौ फीट गहरा बोरवेल खुदा हुआ था. चार साल का शिवा अपने घर के बाहर खेल रहा था. अचानक खेलते-खेलते वह बोलवेल के पास तक पहुंच गया और गहरे बोलवेल में जा गिरा.

बच्चे के पिता ने बताया कि कुछ लोगों की नजर शिवा के बोरवेल में गिरते हुए पड़ी तो उन्होंने घरवालों को सूचना दी. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के रेस्क्यू का काम शुरू किया गया. बच्चे को ऑक्सीजन देने का इंतजाम भी किया गया.

ग्रामीणों का कहना है कि बच्चे के रोने की आवाज बीच-बीच में आ रही है. रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए आर्मी और एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है. मौके पर डॉक्टरों की टीम भी पहुंची है, ताकि बोरवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई करवाई जा सके.