.

यूपी में आदित्यनाथ सरकार ने प्राइवेट स्कूलों से मिलीभगत कर फ़ीस बढ़ाने को छूट दे दी : संजय सिंह

AAP सांसद संजय सिंह ने यूपी में निजी स्कूलों के फीस बढ़ाए जाने को लेकर योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा है कि यू पी में आदित्यनाथ जी की सरकार ने प्राइवेट स्कूलों से मिलीभगत कर फ़ीस बढ़ाने छूट दे दी

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Apr 2022, 05:12:02 PM (IST)

नई दिल्ली:

AAP सांसद संजय सिंह ने यूपी में निजी स्कूलों के फीस बढ़ाए जाने को लेकर योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा है कि यू पी में आदित्यनाथ जी की सरकार ने प्राइवेट स्कूलों से मिलीभगत कर फ़ीस बढ़ाने छूट दे दी. लाखों बच्चों और उनके माँ-बाप की हालत का ख़्याल नहीं रखा. काश हमने अपने बच्चों की फ़ीस और अच्छे स्कूल सवाल पर अपनी सरकार चुनी होती. सांसद संजय सिंह ने कहा कि है कि योगी सरकार ने महंगाई की मार झेल रहे यूपी के अभिभावकों पर बढ़ी फीस का बोझ डाल दिया है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार को दिल्ली और पंजाब की आम आदमी पार्टी से सीख लेनी चाहिये. जहां एक तरफ  दिल्ली के बाद पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने भी स्कूलों की फीस बढ़ाने पर रोक लगा दी है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में सरकार ने निजि स्कूलों को फीस बढ़ाने की अनुमति दे रही है. महंगाई की मार झेल रहे अभिभावक स्कूलों की बढ़ी फीस का हमला झेंलने को मजबूर हैं.

यूपी में निजी स्कूलों की फीस 10 प्रतिशत से अधिक बढ़ाने का फैसला आने के बाद यूपी में अभिभावक परेशान हैं। पहले ही वो गैस और पेट्रोल के बढ़े दामों की मार झेल रहे हैं. ऐसे में स्कूलों में फीस को बढ़ाना उनके लिए आफत बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को तत्काल निजी स्कूलों को फीस बढ़ाने पर रोक लगाने का आदेश जारी करना चाहिये. सरकार लगतार जनता को परेशान करने वाले आदेश जारी कर रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी विपक्ष में होने  नाते इसका विरोध करेगी और जरूरत पड़ी तो आंदोलन का रूप देकर निजी स्कूलों की ओर से बढ़ाई गई फीस को रोकने के हर संभव प्रयास में जुटेगी.