.

सोशल मीडिया पोस्ट के चलते टोंक से गिरफ्तारी, जयपुर ATS ने की कार्रवाई

राजस्थान के टोंक शहर में जयपुर एटीएस की टीम ने कार्रवाई कर एक युवक हिरासत में लिया है. कोतवाली थाना इलाके के राज टाकीज़ रोड पर एक घर में दबिश देकर संदिग्ध युवक को पकड़ा है. आज एकदम सुबह करीब 5 बजे जयपुर एटीएस की टीम टोंक पहुंची...

30 Jul 2022, 03:54:08 PM (IST)

highlights

  • जयपुर एटीएस की बड़ी कार्रवाई
  • टोंक शहर से व्यक्ति को किया गिरफ्तार
  • दबिश देकर संदिग्ध को पकड़ा, सोशल मीडिया का एंगल भी जुड़ा

जयपुर/टोंक:

राजस्थान के टोंक शहर में जयपुर एटीएस की टीम ने कार्रवाई कर एक युवक हिरासत में लिया है. कोतवाली थाना इलाके के राज टाकीज़ रोड पर एक घर में दबिश देकर संदिग्ध युवक को पकड़ा है. आज एकदम सुबह करीब 5 बजे जयपुर एटीएस की टीम टोंक पहुंची और ने स्थानीय पुलिस की मदद से कार्रवाई को अंजाम दिया. टीम संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर जयपुर रवाना हो गई. बताया जा रहा है कि व्यक्ति के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पुलिस के पास सवालों की लंबी लिस्ट है.

जयपुर लेकर रवाना हुई एटीएस की टीम

इस दौरान क़ानूनी प्रक्रिया के तहत हिरासत में लिए गए युवक को पुलिस कोतवाली थाने लेकर पहुंची थी. जहां से आवश्यक कानूनी कार्रवाई के बाद एटीएस संदिग्ध को हिरासत में लेकर जयपुर रवाना हो गई है. एटीएस सूत्रों का कहना है कि सोशल मीडिया पर भडकाऊं पोस्ट के मामले में पूछताछ की जा रही है. डीएसपी सालेह मोहम्मद ने बताया कि उनको इस मामले की जानकारी नहीं है. ये कार्रवाई एटीएस टीम ने अपने स्तर पर  है. जयपुर एटीएस की टीम ने स्थानीय कोतवाली के साथ मिलकर ये ऑपरेशन चलाया था.