.

पति को प्रेमिका संग पत्नी ने पकड़ा, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

बताया जा रहा है कि पति पिछले लंबे समय से पत्नी और दो बेटियों को घर से निकाल कर प्रेमिका के साथ रह रहा था. वहीं, पीड़ित पत्नी पिछले एक साल से दो बेटियों के साथ न्याय के लिए धिकारियों का चक्कर काट रही थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Jun 2020, 08:48:09 AM (IST)

बारां:

किसी ने कहा है कि ये दुनिया नफ़रतों के आख़री स्टेज पे है, इलाज इसका मोहब्बत के सिवा कुछ भी नहीं है. लेकिन ये बात हमेशा सही नहीं बैठती. दरअसल राजस्थान के बारां शहर में एक पत्नी ने अपने कपांउडर पति को प्रेमिका के साथ एक घर से रंगे हाथों पकड़ लिया. फिर क्या था नाराज पत्नी ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है कि पति पिछले लंबे समय से पत्नी और दो बेटियों को घर से निकाल कर प्रेमिका के साथ रह रहा था. वहीं, पीड़ित पत्नी पिछले एक साल से दो बेटियों के साथ न्याय के लिए धिकारियों का चक्कर काट रही थी.

बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कम्पाउंडर के पद पर तैनात पुरुषोत्तम मेघवाल को पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ रहना महंगा पड़ गया. बुधवार को पत्नी ने अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के साथ रह रहे पति के घर जाकर दोनों की जमकर धुनाई कर डाली. इतना ही नहीं पत्नी ने प्रेमिका को भी जमकर पीटा, जिसे देखते हुए पति ऊपर छत पर भागने लगा. लेकिन पत्नी ने पति को भी पकड़कर उसकी भी जमकर धुनाई कर दी.

यह भी पढ़ें- आज फिर होगी भारत-चीन के बीच सैन्य वार्ता, पीएम मोदी से मिले रक्षा मंत्री

प्रेमिका को जमकर पीटा

पत्नी प्रमिला मेघवाल का कहना है कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ बारां की नाकोड़ा कॉलोनी पर मकान दिलाकर उसके साथ रंगरेलियां मना रहा है. इसकी सूचना जैसी ही उसे मिली तो वह अपने परिजनों को लेकर वहां पहुंची. जिससे बाद मकान का गेट खोलते हुए उसने प्रेमिका को जमकर पीटा. फिर पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी. प्रमिला मेघवाल की 2006 में शादी हुई थी. दो बेटी जन्म लेने के बाद पति ने उसको छोड़ दिया और नाकोड़ा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा.

वहीं पिछले एक वर्ष से पीड़िता अधिकारियों के ऑफिसर का चक्कर काटते- काटते परेशान हो गई थी. इसके बाद उसने हिम्मत दिखाकर प्रेमिका के साथ पति को भी जमकर धुनाई कर डाली. फिर वह बारां के कोतवाली थाने शिकायत करने पहुंची. पीड़ित प्रमिला मेघवाल का कहना है कि वह उसके साथ नहीं रहता है. जिसको लेकर उसे कई बार समझाया गया है. लेकिन दो बेटी होने की वजह से वह उसके साथ रहने से इंनकार कर दिया कि उसकी नौकरी खतरे में पड़ सकती है.