.

लड़की को पिटता देख बचाने आया हॉकर, फिर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

आक्रोशित लोगों खोह नागोरियान थाने पहुंचे और प्रदर्शन तक नारेबाजी की

05 Sep 2019, 02:39:54 PM (IST)

नई दिल्ली:

राजस्थान के जयपुर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. लड़की को मारपीट से बचाने आए हॉकर की आज अलसुबह एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. टना के बाद मौके पर जमा लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. घटना जयपुर के मदीना का है. जानाकारी के मुताबिक घटना के बाद आक्रोशित लोगों खोह नागोरियान थाने पहुंचे और प्रदर्शन तक नारेबाजी की. इसके अलावा घटना के बाद पत्थरबाजी भी और आरोपी को जमकर पीटा गया. हंगामा शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी. घटना के सामने आने के बाद लूनियावास व उसके आस-पास के सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए.

यह भी पढ़ें: ईस्टर्न इकॉनोमिक फोरम में पीएम मोदी की 10 बातें, भारत और रूस आएंगे साथ तो 1+1 बनेगा 11, बढ़ेगी विकास की रफ्तार

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के अनुसार इस हादसे में घायल हुआ शंकर विहार गोनेर रोड निवासी मुन्ना वैष्णव अखबार बांटने का काम करता है.घटना गुरुवार की है. मुन्ना वैष्णव गुरुवार सुबह करीब पांच बजे अखबार लेकर मदीना नगर पहुंचा तो उसने देखा कि आरोपी रफीक खान एक लड़की के साथ मारपीट कर रहा था.

यह भी पढ़ें: पंजाब के तरणतारन में विस्फोट 2 मरे 1 घायल, एनआईए की टीम रवाना

लड़की की बेरहमी से पिटाई करता देख मुन्ना ने आरोपी को रोका तो आरोपी ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई. वहीं आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.