.

राज्यपाल से मिला राजस्थान भाजपा का प्रतिनिधिमंडल, कहा- राज्य में अराजकता का माहौल

राजस्थान में सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजस्थान भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार शाम राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Jul 2020, 07:05:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

राजस्थान में सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजस्थान भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार शाम राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. राज्यपाल से मुकालात करने के बाद राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हमें सरकार के बयान पर ऐतराज है. राजस्थान की शांति और सुकून को अराजकता में धकेलने की छूट नहीं दी जा सकती है. इसकी दोषी सरकार है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला. राजभवन के बाहर भाजपा नेताओं ने राज्य में बीते दो दिन के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने राजभवन को धरने एवं प्रदर्शन का अखाड़ा बना दिया. उन्होंने कांग्रेस द्वारा शनिवार को जिला मुख्यालयों पर किए गए धरने प्रदर्शन के उद्देश्य पर भी सवाल उठाया.

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 'जनता द्वारा राजभवन को घेरने' संबंधी बयान की आलोचना की. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि अंतरविरोध से घिरी सरकार की लड़ाई सड़क पर आ गई है. भाजपा ने अपने ज्ञापन में कहा है कि सत्ताधारी दल के आंतरिक संघर्ष के कारण पूरे राज्य में अराजकता की स्थिति बनी हुई है, लेकिन पिछले दो दिन में जिस प्रकार मुख्यमंत्री ने खुद जिस प्रकार की भाषा एवं गतिविधियां अपने मंत्रियों एवं विधायकों को साथ लेकर की हैं उससे राज्य में कानून व्यवस्था खत्म होने की स्थिति बनी हुई है.