.

राजस्थान: नहर में गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, एक का शव बरामद

राजस्थान के रावतसर में नहर में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 May 2019, 12:11:56 AM (IST)

नई दिल्ली:

राजस्थान के रावतसर में नहर में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. रावतसर के इंदिरा गांधी नहर की 84 आरडी के पास नहर में गिरे 5 लोगों में से प्रभुराम नाम के व्यक्ति का शव 84 आरडी नहर के पास मिला , अन्य चार की तलाश जारी है. जानकारी के मुताबिक प्रभुराम नाम का व्यक्ति ससुराल से पत्नी व तीन बच्चों को लेकर रविवार सुबह रवाना हुआ प्रभुराम चौबीस घंटे बाद भी घर नहीं लौटा. इस दौरान बाइक सवार इस परिवार के नहर में गिरने की आशंका जताई जा रही थी. जिसके बाद पुलिस गोताखोरों की मदद से परिवार की तलाश में जुटी हुई थी.

और पढ़ें: दर्दनाक सड़क हादसे में खत्म हुईं 10 जिंदगियां कई की हालत नाजुक

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब दस बजे ससुराल आए प्रभुराम अपनी पत्नी बनारसी देवी (30), पुत्री अंकिता (7), कुमकुम (4) व पुत्र साहिल (2) के साथ ससुराल से हंसी खुशी विदा हुआ था. कुछ देर बाद ही इंदिरा गांधी नहर की पटरी से गुजर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि एक बाइक पर सवार पूरा परिवार नहर में गिर गया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सूचना देने वाले व्यक्ति से जानकारी लेकर परिवार की तलाश शुरू कर दी थई. पुलिस ने नहर में गिरने की आशंका को लेकर उनकी पहचान के प्रयास किए तो इस परिवार के बारे में जानकारी मिली. पुलिस की टीम सोमवार को दिनभर पांचों लोगों की तलाश में जुटी रही. बताया जा रहा है कि भूनावाली ढाणी तहसील हनुमानगढ़ निवासी प्रभुराम मेघवाल का ससुराल रावतसर तहसील के भैरूसरी गांव में है.

ये भी पढ़ें: लखनऊ: जान का दुश्मन बना दरोगा, स्कूटी सवार दो युवकों को कार से कुचल कर घसीटता रहा, मौत

भैरूसरी ग्राम पंचायत के सरपंच कृष्णलाल इशराम ने बताया कि ग्रामीण भी अपने स्तर पर तलाश में जुटे हुए हैं. इस संबंध में भैरूसरी निवासी ओमप्रकाश (60) पुत्र गाजीराम मेघवाल ने पुलिस थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाते हुए बताया कि रविवार को सुबह 11 बजे उसका दामाद प्रभुराम अपने परिवार सहित बाइक नम्बर आरजे 31 एसके 9011 पर सवार होकर भैरूसरी से अपने गांव भूनावाली ढाणी के लिऐ रवाना हुआ था. मगर वह घर नहीं पहुंचा जिसके बाद इधर-उधर तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला.

बाइक सवार व्यक्ति के परिवार सहित रावतसर के पास नहर में गिरने की घटना के बाद इंदिरा गांधी मुख्य नहर की आरडी 84 पर उनका मोटर साइकिल व बैग मिला था. मगर अभी प्रभुराम का तो शव मिल गया है, अन्य जनों का कोई पता नहीं चल पाया है. गोताखोर लगातार तलाश करने में जुटे हुए हैं.