.

हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद कुलदीप सिंह राव का राजकीय सम्मान से आज होगा अंतिम संस्कार

शहीद कुलदीप सिंह के पार्थिव शरीर का ग्रामीण इंतजार कर रहे हैं. कुलदीप सिंह राव का पार्थिक शरीर दिल्ली में है.  दिल्ली से पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव घरडाना पहुंचेगा. घरडाना में सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Dec 2021, 05:37:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

helicopter crash : तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश (helicopter crash ) हो गया था. इस हादसे में शहीद हुए राजस्थान के झुंझुनू के घरडाना खुर्द के लाडले कुलदीप सिंह राव ( Kuldeep Singh Rao ) का शुक्रवार को राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार को लेकर तैयारी की जा रही है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी गांव पहुंच गए हैं और ग्रामीणों के सहयोग से तमाम तैयारी को अंजाम दिया जा रहा है. 

शहीद कुलदीप सिंह के पार्थिव शरीर का ग्रामीण इंतजार कर रहे हैं. कुलदीप सिंह राव का पार्थिक शरीर दिल्ली में है.  दिल्ली से पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव घरडाना पहुंचेगा. घरडाना में सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

शहीद के पिता रणधीर सिंह और उनकी माता कमला देवी व रिश्तेदार भी गांव पहुंच चुके हैं. गुरुवार से ही पार्थिव शरीर का इंतजार किया जा रहा है. अंतिम संस्कार में प्रशासनिक अधिकारी, जनप्रतिनिधि व हजारों लोग शामिल होंगे. आपको बता दें कि तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत और अन्य जवान शहीद हो गए थे. कुलदीप सिंह राव भी शहीद हो गए थे.