.

CoronaVirus Lockdown: जयपुर में लगा कर्फ्यू, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

राजस्थान में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए जयपुर के 7 थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इस दौरान पुलिस फ्लैग मार्च भी निकाल रही है. क्यूआरटी की टीमों ने भी रामगंज, सुभाष चौक, कोतवाली और माणक चौक इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Mar 2020, 01:10:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

राजस्थान में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए जयपुर के 7 थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इस दौरान पुलिस फ्लैग मार्च भी निकाल रही है. क्यूआरटी की टीमों ने भी रामगंज, सुभाष चौक, कोतवाली और माणक चौक इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला. ये मार्च लोगों को कोरोना लॉकडाउन के बीच घरों में रहने की अपील करने के लिए निकाली गई. इसके अलावा डर से मुक्त वातावरण बनाए रखने के लिए भी की जा रही है.

बता दें की राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या अधिक पाई जा रही है. इस वजह से राज्य में लोगों के बीच खौफ पैदा हो रहा है. अब तक राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 43 हो गई है. भीलवाड़ा में अब तक 19 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना वायरस से बजुर्ग की मौत, राज्य में संक्रमितों संख्या 43 पहुंची

गौरतलब है कि कोरोना वायरस ने दुनिया के कई मुल्कों को अपनी चपेट में ले रखा है. अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. वहीं 26,367 लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं भारत में कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 पहुंच चुकी है और 800 ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके है.