.

प्रेम प्रसंग को लेकर मानवता हुई शर्मसार, युवक बाल काटकर मल खाने को किया मजबूर

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है .जिसमें कुछ लोग प्रेम प्रसंग के कथित मामले को लेकर दो युवकों को पेड़ से बांधकर अमानवीय तरीके से जूते चप्पलों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Sep 2020, 07:19:22 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

राजस्थान के नागौर जिले में एक बार फिर से मानवता शर्मसार हुई है. यहां पर प्रेम प्रसंग मामले को लेकर दो युवकों को पेड़ में बांधकर बुरी तरह से पीटा गया है. इतना ही नहीं इन दोनों युवकों की बर्बरतापूर्ण पिटाई के बाद इन युवकों को शौच खाने के लिए भी मजबूर किया गया और इन दोनों युवकों के बाल भी काटे गए. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर दबंगों ने सोशल मीडिया पर डाल दिया है जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया. इस मामले में मेड़ता सिटी थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की छान-बीन की जा रही है. 

नागौर जिले से एक बार फिर से अमानवीय व बर्बरता पूर्ण मारपीट का एक मामला सामने आया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है .जिसमें कुछ लोग प्रेम प्रसंग के कथित मामले को लेकर दो युवकों को पेड़ से बांधकर अमानवीय तरीके से जूते चप्पलों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों युवकों सोच की गदंगी खिलाई जा रही है. दोनों युवकों के साथ हैवानियत की कहानी यही रूकी उसके बाद मारपीट कर रहे लोगों के द्वारा युवकों के बाल काटे गये.

पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. मेड़ता के थानाधिकारी गंगाराम विश्नोई ने बताया कि घटना मेड़ता सिटी के निकटवर्ती लिलिया गांव की है जहां पर दो युवको के साथ ग्रामीणों के द्वारा अमानवीय तरीके से मारपीट की गई है. इस पूरे मामले में पुलिस के द्वारा तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की गई इसके साथ ही पीड़ित से पूछताछ करने के साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी टीमों का गठन किया गया.

वहीं आरोपी पक्ष के द्वारा एक युवक पर पोस्को की धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस के अनुसार वीडियो में नजर आ रहे लोगों ने मानवता को शर्मसार करने की सारी हदें पार कर दी वीडियो में नजर आ रहे लोगों ने नाबालिग बालिका से बलात्कार करने का आरोप लगाते हुये दो युवकों को पकड़कर पहले उनके साथ मारपीट की उसके बाद मुख्य आरोपी को जमीन पर पटक कर उसके मुंह में शौच की गंदगी डालने का प्रयास किया वहीं दूसरी वीडियो में एक युवक के बाल काट दिए गए हालांकि घटना 2 दिन पुरानी बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार घटना के वीडियो से पीड़ित युवक की पहचान करने के साथ ही युवक की रिपोर्ट ली गई. युवक के द्वारा 8 लोगों के खिलाफ एवं अन्य तरीके से मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया है.