.

सिद्धू पर बहन का आरोप, बूढ़ी मां को घर से निकाला तो दिल्ली स्टेशन पर बेसहारा मरीं

सिद्धू पर आरोप है कि उन्होंने अपने पिता की मौत के बाद मां को घर से निकाल दिया और बेसहारा की हालत में उनकी मौत दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jan 2022, 05:41:50 PM (IST)

चंडीगढ़:

पूर्व क्रिकेटर एवं पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर विवादों में रहते हैं. कभी अपने बयानों से तो कभी विरोधियों के आरोपों से चर्चा में रहने वाले नवजोत सिंह सिद्धू पर इस बार उनकी बहन ने आरोप लगाया है.सिद्धू पर उनकी बहन ने अपनी मां के उत्पीड़न का आरोप लगाया है. सिद्धू पर आरोप है कि उन्होंने अपने पिता की मौत के बाद मां को घर से निकाल दिया और बेसहारा की हालत में उनकी मौत दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हुई.

यह भी पढ़ें: केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट- 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें अखिलेश यादव

अमेरिका में रहने वाली नवजोत सिंह सिद्धू की बहन सुमन तूर ने आरोप लगाया कि, “1986 में उनके पिता की मृत्यु के बाद उन्होंने अपनी बूढ़ी मां को छोड़ दिया और बाद में 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक बेसहारा महिला के रूप में उनकी मृत्यु हो गई.”

मां से किए व्यवहार के लिए माफी मांगे सिद्धू

सुमन तूर ने कहा कि वह 1990 में अमेरिका चले गए थे. सिद्धू ने मां के साथ बहुत नाइंसाफी की है. वह सिद्धू को कहना चाहती थी कि सार्वजनिक तौर पर मां के बारे में कही बातों के लिए माफी मांगे, लेकिन उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया.

फिलहाल इस आरोप में क्या सच्चाईं है, कुछ कहा नहीं जा सकता है. सिद्धू ने अभी तक इस पर अपना पक्ष नहीं रखा है. लेकिन सिद्धू की जगह उनकी पत्नी नवजोत कौर ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है. नवजोत कौर ने कहा कि वो कौन हैं मैं नहीं जानती.

#WATCH | Amritsar: "I don't know her. His (Navjot Singh Sidhu's) father had two daughters with his first wife. I don't know them," says Navjot Kaur Sidhu, Congress leader and wife of Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu as she responds to Suman Toor's allegations. pic.twitter.com/3gOvKzy66A

— ANI (@ANI) January 28, 2022

कांग्रेस नेता और पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अमृतसर में सुमन तूर के आरोपों का जवाब देते हुए कहती हैं, “मैं उन्हें नहीं जानती. उनके (नवजोत सिंह सिद्धू के) पिता की पहली पत्नी से दो बेटियां थीं. मैं उन्हें नहीं जानती.”