.

लुधियाना में डीएसपी को मंत्री ने दी जान से मारने की धमकी, केस को मनचाहा 'Twist' न देने से नाराज

डीएसपी शेखों ने मंत्री जी के कहे अनुसार केस को बंद करने से इंकार कर दिया तो मंत्री जी ने डीएसपी को ही मारने की धमकी दे डाली और मुझे अब सस्पेंड भी कर दिया गया.

15 Dec 2019, 10:43:34 AM (IST)

highlights

  • लुधियाना (Ludhiyana) में डीएसपी पद पर कार्यरत एक अधिकारी को जान से मारने की धमकी मिली है. 
  • उन्होंने बताया कि एक हाउसिंग सोसाइटी केस में इंवेस्टिगेशन को लेकर मंत्री जी उन पर दबाव बना रहे थे.
  • जब डीएसपी शेखों ने मंत्री जी के कहे अनुसार केस को बंद करने से इंकार कर दिया तो मंत्री जी ने उन्हें और उनके परिवार को ही मारने की धमकी दे डाली.

लुधियाना:

लुधियाना (Ludhiyana) में डीएसपी पद पर कार्यरत एक अधिकारी को जान से मारने की धमकी मिली है. डीएसपी बीएस शेखों (BS Sekhon, DSP Ludhiana)  ने राज्य सरकार में मंत्री बीबी आशु पर उन्हे और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि एक हाउसिंग सोसाइटी केस में इंवेस्टिगेशन को लेकर मंत्री जी उन पर दबाव बना रहे थे.

जब डीएसपी शेखों ने मंत्री जी के कहे अनुसार केस को बंद करने से इंकार कर दिया तो मंत्री जी ने उन्हें और उनके परिवार को ही मारने की धमकी दे डाली और इसके बाद उन्हें सस्पेंड भी कर दिया गया. 

बीएस शेखों लुधियाना में म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन में डीएसपी हैं. डीएसपी शेखों ने बाद में मीडिया को बताया कि इस तरह की घटना से ये संदेश जाता है कि अगर किसी केस में कोई नेता शामिल हो तो उसके खिलाफ कोई कर्रवाई न की जाए.

BS Sekhon, DSP Municipal Corporation, Ludhiana: It only gives a message that no policeman should take action if a Minister is found involved in a crime.If anything happens to me or my family,then the Minister&my dept will be responsible for it.But I'll fight till the end.”#Punjab https://t.co/cAWPmhodjd

— ANI (@ANI) December 15, 2019

फिलहाल डीएसपी बीएस शेखों को सस्पेंड कर दिया गया है. फिलहाल डीएसपी शेखों के मुताबिक उनको और उनके पूरे परिवार को जान का खतरा है.