.

बेंगलुरु में ईद मिलाद के जलूस के दौरान लहराई गए चाकू छुरी, पुलिस ने 18 युवकों को हिरासत में लिया

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से बड़ी खबर सामने आई है. यहां ईद मिलाद के जुलूस के दौरान कुछ लोग हवा में चाकू छुरी लहराते नजर आए हैं. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Rajni Singh | Edited By :
11 Oct 2022, 02:55:39 PM (IST)

New Delhi:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से बड़ी खबर सामने आई है. यहां ईद मिलाद के जुलूस के दौरान कुछ लोग हवा में चाकू छुरी लहराते नजर आए हैं. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से कुछ लोग छुरी और चाकू हवा में लहरा रहे हैं. यह तस्वीरें हैं आइटी सिटी बेंगलुरु के सिद्धपुरा इलाके की , घटना 9 अक्टूबर की शाम की है ,जब इलाके से ईद मिलाद का जलूस जा रहा था ,तभी 20 से 22 युवक डांस करते हुवे नजर आए और हवा में छुरी और चाकू लेराहे थे। वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हूवा तो पुलिस हरकत में आई और 22 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और 18 लोगो को हिरासत में भी लिया गया ।पुलिस के मुताबिक 18 हिरासत में लिए गए युवकों में 13 नाबालिग है लिहाजा उन्हें जुवेनाइल बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा 

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले गणेश उत्सव के दौरान भी इसी तरह से कुछ लोगो ने छुरी तलवारों को प्रोसेशन के दौरान लहराया गया था ,उनके खिलाफ भी करवाई की गई थी और पांच लोगो को गिरफ्तार भी किया गया था। धार्मिक जलसों में इस तरह से हथ्यार साथ लाना और फिर हवा में लाना सही नही है ,जो भी ऐसा करेगे उनके खिलाफ कारवाई की जाएगी. पुलिस अब बाकी युवकों की तलाश भी कर रही है , जो इस जलूस में चाकू छुरी लेकर शामिल हुवे थे और इन युवकों ने कहां से और किस मकसद से यह हथियार साथ लाए थे ,इसकी जांच भी की जा रही है।