.

उद्धव ठाकरे का पार्टी पदाधिकारियों को संकेत, नए चुनाव चिन्ह को लेकर रहिए तैयार

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि उद्धव ठाकरे ने शिवसेना पदाधिकारियों को पार्टी के चुनाव चिन्ह को लेकर बड़ी बात कही है.

08 Jul 2022, 11:08:43 AM (IST)

News Delhi :

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि उद्धव ठाकरे ने शिवसेना पदाधिकारियों को पार्टी के चुनाव चिन्ह को लेकर बड़ी बात कही है. जानकारी के अनुसार शिवसेना भवन में शिवसेना पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में उद्धव ठाकरे ने पार्टी के चुनाव चिन्ह को लेकर यह बड़ी बात कही है.. दरअसल मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच असली शिवसेना और नकली शिवसेना को लेकर चल रही लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में पहुंचने के बाद उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के "धनुष्यबाण " चुनाव चिन्ह को लेकर  पदाधिकारियों को यह सूचना दी हैं कि पार्टी का धनुष्यबाण यह चिन्ह अगर बदल दिया जाता है तो नए चुनाव चिन्ह को कम समय में अधिकतर लोगों के पास पहुंचने की तथा उसका प्रचार बड़े पैमाने में करने का आदेश भी दिया है.. वहीं, उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले गुट ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने और विधानसभा में अध्यक्ष के चुनाव के लिए एकनाथ शिंदे को आमंत्रित करने के महाराष्ट्र के राज्यपाल के 30 जून के फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया।

इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा​ कि देश में धर्म के नाम पर लोगों को तोड़ना शुरू किया। जो विपक्ष है उसे भी नरेंद्र मोदी की सरकार ने तोड़ने का काम किया है। लोगों को जो सपना दिखाकर सत्ता हड़पने का काम किया है उस सपने पर खरा उतरने में मोदी सरकार पूरी तरह से फेल हुई है.