.

उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे को हुआ कोरोना, पांच कर्मचारी भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार का एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव पाया गया है. एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay munde) की कोरोना जांच पॉजिटिव पाई गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Jun 2020, 08:13:49 AM (IST)

मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) की उद्धव ठाकरे सरकार का एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव पाया गया है. एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay munde) की कोरोना जांच पॉजिटिव पाई गई है. उनके बंगले के पांच कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड और अशोक चव्हाण भी पॉजिटिव पाए गए थे. हाल ही में बीएमसी के डिप्टी कमिश्नर और एनसीपी के नगरसेवक की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो गई. 

यह भी पढ़ेंः राज्‍यसभा में बहुमत के और करीब एनडीए, गुजरात में बन सकती है 2017 जैसी स्थिति

वुहान से आगे है मुंबई
अकेले मुंबई में ही कोरोना वायरस से कोहराम मचा रखा है. यहां कोरोना वायरस की संख्या 50 हजार को पार कर चुकी है. चीन के वुहान को भी मुंबई ने कोरोना के आंकड़ों में पीछे छोड़ दिया है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) ने जरूरी सामानों की आपूर्ति में लगे कर्मियों की आवाजाही के लिये मुंबई में उपनगरीय ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू करने की मांग करते हुए संकेत दिये कि अगर लोगों ने दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन नहीं किया तो लॉकडाउन (Lockdown) जारी रखा जा सकता है. ठाकरे ने कहा कि कोविड-19 का खतरा अब भी बरकरार है.

यह भी पढ़ेंः भारत ने पाकिस्तान को उसकी औकात बताई, कहा- हमारा प्रोत्साहन पैकेज तुम्हारी जीडीपी जितना बड़ा

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले रिकॉर्ड तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में ठाणे के वरिष्ठ एनसीपी नेता और कलवा के नगर सेवक (पार्षद) मुकुंद केनी की अस्पताल में कोरोना उपचार के दौरान मौत हो गई है. बीते दिनों बीएमसी (BMC) के डिप्टी कमिश्नर की भी कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई थी.