.

Sheena Bora Murder Case : अब इंद्राणी का लाई डिटेक्टर टेस्ट किसी काम का नहीं : सीबीआई

शीना बोरा हत्याकांड (Sheena bora murder) में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने कोर्ट में दाखिल इंद्राणी मुखर्जी की उस अर्जी का जवाब दिया, जिसमें इंद्राणी मुखर्जी ने केस में लाई डिटेक्टर टेस्ट देने की पेशकश की थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Mar 2019, 10:02:21 AM (IST)

नई दिल्ली:

शीना बोरा हत्याकांड (Sheena bora murder) में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने कोर्ट में दाखिल इंद्राणी मुखर्जी की उस अर्जी का जवाब दिया, जिसमें इंद्राणी मुखर्जी ने केस में लाई डिटेक्टर टेस्ट देने की पेशकश की थी. सीबीआई (CBI) ने अपने जवाब में कहा, लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए इंद्राणी की मंजूरी जांच की शुरुआत में ही मांगी गई थी, लेकिन इसके लिए उन्होंने मना कर दिया था. उन्होंने कहा, इस वक्त उनका लाई डिटेक्टर टेस्ट किसी काम में नहीं आएगा, क्योंकि सबूतों के रूप में वह कोई मदद नहीं कर पाएगा. 

यह भी पढ़ें ः शीना बोरा हत्याकांड में नया मोड़, इंद्राणी बोली - अपहरण कर पीटर ने किया बेटी को गायब

गौरतलब है कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं. साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी. शीना की हत्या के बाद उसका शव जंगल में ले जाकर दफनाने की कोशिश भी की गई थी. मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

सीबीआई ने अदालत में बताया था कि संपत्ति विवाद के चलते इंद्राणी ने अपने पूर्व पति संजीव और ड्राइवर श्याम की मदद से मुंबई के बाहर एक कार में 24 साल की शीना की गला घोंट कर हत्या कर दी. इस मर्डर की जानकारी उनके पति पीटर को भी थी, बता दें कि एक अन्य मामले में गिरफ्तार ड्राइवर श्याम ने ही इस हत्याकांड का खुलासा किया था. इस हत्याकांड में हाईप्रोफाइल नामों के जुड़े होने के साथ रिश्तों की भी कई परतें खुल कर आई थी.

Sheena Bora Murder Case: CBI has replied that Indrani's consent was sought for lie detector test at initial stages of investigation & she had refused for the same. Her lie detector test will not be useful at this stage, as it would not be of much help in terms of evidence value. https://t.co/UB5mZyGWmV

— ANI (@ANI) March 5, 2019