.

मुंबई की एक गोदाम में लगी आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद

मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में मंगलवार को एक गोदाम में भीषण आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां पहुंच गई हैं, राहत बचाव का काम चल रहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Mar 2021, 08:03:05 PM (IST)

highlights

  • मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में मंगलवार को एक गोदाम में भीषण आग लग गई
  • आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां पहुंची
  • आग लगने की वजह का पता अभी नहीं चल पाया है

मुंबई:

मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में मंगलवार को एक गोदाम में भीषण आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां पहुंच गई हैं, राहत बचाव का काम चल रहा है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है. घटना की तस्वीर में देखा जा सकता है कि आग की ऊंची-ऊंची लपटें और काले धुएं का गुबार इलाके में छाया हुआ है. दमकल विभाग के एक कर्मचारी ने बताया कि गोदाम में लेवल-3 की आग लगी है. आग लगने की वजह का पता अभी नहीं चल पाया है.

बता दें कि इससे पहले पिछले सप्ताह महाराष्ट्र के पुणे में स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया था. देखते ही देखते आग विकराल होती चली गई. यह आग इतनी तेज थी कि मिनटों में पूरी फैक्ट्री चपेट में ले ली. आग की लपटें और धुंआ कई किलोमीटर दूर से नजर आ रहा था. इलाके में अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीमें उधर दौड़ पड़ीं. दमकलों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की. घटना के वक्त वहां कर्मचारी भी मौजूद थे.