.

महाराष्ट्र के नांदेड़ में पुलिसकर्मियों पर हमला, 4 घायल

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ ( Nanded) में भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. भीड़ के हमले में 4 पुलिसकर्मी (Policemen) घायल हो गए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Mar 2021, 11:09:47 PM (IST)

नांदेड़ :

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ ( Nanded) में भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. भीड़ के हमले में 4 पुलिसकर्मी (Policemen) घायल हो गए हैं.  बताया जा रहा है कि नांदेड़ में कुछ सिख युवको ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया, जिसमें चार पुलिस वाले घायल हो गए. इतना ही नहीं हिंसक सिख युवकों ने गुरुद्वारे के गेट को भी तोड़ दिया. इसके साथ ही गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की.  जानकारी के मुताबिक, कोरोना की वजह से हल्ला बोल कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी गई थी, जिससे हिंसक भीड़ भड़की हुई थी.

एसपी नांदेड़ ने बताया, 'कोविड-19 के चलते होला मोहल्ला के लिए अनुमति नहीं दी गई थी. गुरुद्वारा कमेटी को इस बारे में बता दिया गया था और उनका कहना था कि वो इसे गुरुद्वारे के अंदर करेंगे.'

एसपी नांदेड़ के मुताबिक, ' शाम चार बजे के करीब निशान साहिब को गुरुद्वारे के गेट पर लाया गया और उन्होंने बहस करनी शुरू कर दी. 300-400 युवकों ने गेट तोड़ दिया और बाहर निकल कर मार्च करने लगे.'  पुलिस अधिकारी ने बताया कि 4 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है.