.

पुणे: बोरवेल में फंसे 6 साल के मासूम को लगातार 13 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बचाया गया

महाराष्ट्र के पुणे में बुधवार शाम एक 6 साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया है. एनडीआरएफ की टीम बच्चे को बोरवेल से निकालने की कोशिश में जुटी हुई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Feb 2019, 09:23:33 AM (IST)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पुणे में बुधवार से 200 फीट गहरे बोरवेल में फंसे बच्चे को 13 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बचाया लिया गया है. एनडीआरएफ की टीम बच्चे को बोरवेल से निकालने की कोशिश में कल से जुटी हुई थी. जानकारी के मुताबिक, पुणे के अंबेगांव में छह साल का एक बच्चा 200 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया. हालांकि वह लगभग 10 फीट पर फंसा गया था. मामले की जानकारी मिलते ही पुणे पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू कर दिया था.

NDRF: As per information received from SHO Ambegaon Police Station, a 6-year-old boy is trapped in a borewell at about 10 feet depth at a village in Ambegaon, Pune. Total depth of borewell is about 200 feet, one team moved towards the site of incident. More details awaited. pic.twitter.com/DePbxLbnSV

— ANI (@ANI) February 20, 2019

बता दें कि इससे पहले 27 जनवरी को मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक 3 साल के बच्चे के बोरवेल में गिरने का मामला सामने आया था. लगभग 70 फीट की गहराई पर फंसे बच्चे को दो घंटे से ज्यादा समय तक चले राहत और बचाव कार्य के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया था.