.

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में सुनवाई आज

मुंबई में ऑफिस तोड़े जाने के खिलाफ कंगना रनौत (kangana ranaut) की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनवाई होगी. बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने की कार्रवाई की थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Sep 2020, 08:42:24 AM (IST)

मुंबई:

मुंबई में ऑफिस तोड़े जाने के खिलाफ कंगना रनौत (kangana ranaut) की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनवाई होगी. बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने की कार्रवाई की थी. कंगना रनौत की शिवसेना के साथ बयानबाजी के बाद यह मामला हुआ था. वहीं, कोर्ट के आदेश से पहले ही कंगना के ऑफिस को बीएमसी ने तोड़ था. सबसे अहम बात यह है कि कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने बुलडोजर चलाने की कार्रवाई कर दी थी. 

यह भी पढ़ेंः भारत ने किया स्वदेशी हाई-स्पीड टार्गेट ड्रोन ABHYAS का सफल परीक्षण

अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट में बीएमसी के हलफनामे पर अपना जवाब दाखिल कर दिया है. जवाब में कंगना की ओर से कहा गया है कि उनके दफ्तर पर की गई बीएमसी की कार्रवाई पक्षपातपूर्ण थी. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया है कि जब कार्रवाई हुई, उस दौरान उनके दफ्तर में कोई निर्माण कार्य चल रहा था. कोर्ट में दाखिल जवाब में कहा गया कि बीएमसी की कार्रवाई किस तरह से पक्षपातपूर्ण है, ये इसी से पता चलता है कि कंगना के ऑफिस के बगल में ही बने मनीष मल्होत्रा के ऑफिस में अवैध निर्माण की बात कहते हुए उनको अपना जवाब देने के लिए 7 दिन का वक्त दिया गया, जबकि कंगना के दफ्तर को 24 घंटे बाद ही गिरा दिया गया.

यह भी पढ़ेंः बारिश से मुंबई में पानी ही पानी, कुछ घंटों में भारी बारिश का अलर्ट

आपको बता दें कि बीएमसी ने नौ सितंबर को अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना रनौत के दफ्तर के कुछ हिस्सा को तोड़ दिया था, जिसके बाद से कंगना और महाराष्ट्र सरकार आमने सामने हैं. कंगना ट्विटर के ज़रिए महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है, जबकि सरकार का कहना है कि दफ्तर पर हुई कार्रवाई से उसका लेना देना नहीं है. बता दें कि कंगना ने बीएमसी पर गैर कानूनी ढंग से तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दर्ज करवाई थी. कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस लौटीं थी. वहीं, BMC ने उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की थी. ऐसे में कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो शेयर किया था.

यह भी पढ़ेंः भिवंडी बिल्डिंग हादसे में मरने वालों की संख्या 33 पहुंची

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने ट्वीट में एक वीडियो जारी कर कहा था कि उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.