.

मुंबई एयरपोर्ट पर विमान खींचने वाली गाड़ी में लगी आग, आग पर नियंत्रण

वाहन में आग लगने के बाद एयरपोर्ट की फायर टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. जिससे बड़ा हादसा टल गया.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Jan 2022, 03:44:34 PM (IST)

highlights

  • एयरपोर्ट पर एक विमान खींचने वाली गाड़ी में भीषण आग लग गई
  • आग लगने की घटना के समय वाहन के पास एयर इंडिया की फ्लाइट खड़ी थी
  • इस समय विमान में 85 लोग सवार थे

मुंबई:

मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रविवार को बड़ा हादसा होने से टला. एयरपोर्ट पर एक विमान खींचने वाली गाड़ी में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि वाहन विमान को खींचने के लिए लाया गया था. इस दौरान उसमें आग लग गई. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वाहन में आग लगने के बाद एयरपोर्ट की फायर टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. जिससे बड़ा हादसा टल गया.

जानकारी के अनुसार, यह घटना दोपहर एक बजे हुई. एक विमान को खींचने वाले एयरक्राफ्ट टग में प्लेन के पास आग लग गई. इस समय विमान में 85 लोग सवार थे, जिन्हें गुजरात के जामनगर जाना था. आग की घटना से एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गयी. लेकिन एयरपोर्ट के फायर टीम ने आग पर तुरंत काबू कर लिया.

मुंबई एयरपोर्ट के पीआरओ का कहना है, "मुंबई-जामनगर फ्लाइट में 85 यात्री सवार थे. 10 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया. किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है. एयरपोर्ट का सभी ऑपरेशन सामान्य हैं."

#UPDATE | Mumbai airport PRO says, "The Mumbai-Jamnagar flight has 85 passengers onboard. The fire was brought under control within 10 minutes. There is no harm to any person. All operations are normal."

— ANI (@ANI) January 10, 2022

यह भी पढ़ें: PM मोदी की सुरक्षा चूक : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अगुवाई में होगी जांच

आग लगने की घटना के समय वाहन के पास एयर इंडिया की फ्लाइट खड़ी थी. लेकिन विमान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और सभी यात्री सुरक्षित हैं.