.

Mumbai: गोरेगांव ईस्ट के घर में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

Fire broke out in Goregaon East: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में दीपावली की शाम एक घर में आग लग गई. अस आग की वजह से काफी नुकसान हुआ है. आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड को घंटों की मशक्कत करनी पड़ी. आग लगने की सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई...

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Oct 2022, 10:49:05 PM (IST)

highlights

  • मुंबई के गोरेगांव ईस्ट के घर में लगी आग
  • आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू
  • हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं

मुंबई:

Fire broke out in Goregaon East: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में दीपावली की शाम एक घर में आग लग गई. अस आग की वजह से काफी नुकसान हुआ है. आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड को घंटों की मशक्कत करनी पड़ी. आग लगने की सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और उन्होंने आग पर बामुश्किल काबू पाया. यही नहीं, मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया, ताकि लोगों को सुरक्षित निकाला जा सके. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.

हादसे में सभी लोग सुरक्षित

फायर ब्रिगेड से जुड़े जिम्मेदार अधिकारी ने बताया कि गोरेगांव ईस्ट में एक घर में आग लग जाने की सूचना मिली. पहले से मुस्तैद फायर ब्रिगेड के कई दस्ते मौके पर पहुंच गए और उन्होंने आग पर काबू पा लिया. इस हादसे के दौरान कुछ लोगों के फंसे होने की सूचना मिल रही थी, लेकिन सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया और आग पर काबू पा लिया गया है. हालांकि इसमें काफी समय लग गया. इस मौके पर भारी पुलिस बल को भी तैनात करना पड़ा.