.

देवेंद्र फडणवीस बोले-मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने से क्यों डर रही शिवसेना?

फडणवीस ने कहा कि, " शिवसेना किसके लिए काम कर रही है, यह बड़ा सवाल है.उनके दो मंत्री जेल में हैं और वे सरकार के फैसलों पर बेशर्मी से एक मंत्री की तस्वीर छापते हैं जो जेल में है.पहले वर्क फ्रॉम होम, अब वर्क फ्रॉम जेल.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 May 2022, 09:30:39 PM (IST)

मुंबई:

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर से अजान का विवाद बढ़ता जा रहा है. विपक्षी भाजपा और मनसे उद्धव ठाकरे सरकार पर आक्रामक रुख अक्तियार किए हुए है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के मुद्दे पर महा विकास अघाड़ी सरकार पर निशाना साधा है. उद्धव सरकार पर हमला करते हुए फडणवीस ने कहा कि, " सरकार (शिवसेना) किसके लिए काम कर रही है, यह बड़ा सवाल है.उनके दो मंत्री जेल में हैं और वे सरकार के फैसलों पर बेशर्मी से एक मंत्री की तस्वीर छापते हैं जो जेल में है.पहले वर्क फ्रॉम होम, अब वर्क फ्रॉम जेल." महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस अन्य भाजपा नेताओं के साथ, मुंबई के सोमैया ग्राउंड में 'बूस्टर डोज' रैली में बोल रहे थे. जबकि आज ही महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मनसे ने भी रैली का आयोजन किया है.

मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के सवाल पर शिवसेना के डरने और हिंदुत्व से हटने का आरोप लगाते हुए पूर्व सीएम फढणवीस ने कहा कि, "मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने से डरने वाले लोग कह रहे हैं कि उन्होंने बाबरी मस्जिद को गिरा दिया.देवेंद्र फडणवीस बाबरी मस्जिद विध्वंस का हिस्सा थे.तब शिवसेना का कोई नेता नहीं था.मैं इसे मस्जिद नहीं मानता, यह सिर्फ एक ढांचा था." 

People who're scared of removing loudspeakers from mosques are saying that they demolished the Babri Masjid. Devendra Fadnavis was a part of Babri Masjid's demolition. There was no Shiv Sena leader then. I don't consider it a mosque, it was just a structure: LoP Devendra Fadnavis pic.twitter.com/P3fu3qQrrt

— ANI (@ANI) May 1, 2022

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर के मुद्दे पर भाजपा और मनसे एक साथ हैं. राज ठाकरे ने औरंगदाबाद में रैली कर शिवसेना सरकार पर हिंदु्तव के मुद्दे से किनारा करने का आरोप लगाया है. भाजपा निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के साथ उद्धव ठाकरे पर लगातार आरोप लगा रही है.