.

PWD के दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद MNS कार्यकर्ताओं ने खोद डाली सड़क, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई स्थित पीडब्लूडी (लोक निर्माण विभाग) के सड़क निर्माण कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद MNS कार्यकर्ताओं का एक और वीडियो सामने आया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jul 2018, 05:28:15 PM (IST)

मुंबई:

नवी मुंबई में पीडब्लूडी के सड़क निर्माण कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद एमएनएस कार्यकर्ताओं का एक और वीडियो सामने आया है।

सड़कों पर गड्ढों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने सचिवालय मंत्रालय के बाहर फुटपाथ पर जमकर तोड़फोड़ की। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें लगभग 10 एमएनएस कार्यकर्ता फावड़ा और हथौड़ा लिए फड़णवीस सरकार के प्रशासनिक मुख्यालय के बाहर सड़क को तोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं।

सड़क तोड़ने के अपराध में मरीन ड्राइव पुलिस ने 8 एमएनएस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें: पुणे: 5 रुपये का पॉपकॉर्न 250 में बेचने पर MNS कार्यकताओं ने की PVR मैनेजर की पिटाई

इन कार्यकर्ताओं पर प्रतिबंध आदेशों का उल्लंघन करने का भी आरोप लगा है, क्योंकि जहां तोड़फोड़ हुई वहां का मंत्रालय क्षेत्र क्षेत्र 'निषिद्ध क्षेत्र' में आता है।

सोमवार को नवी मुंबई के एक पीडब्लूडी ऑफिस (लोक निर्माण विभाग) में MNS कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की थी। कार्यकर्ताओं ने दफ्तर की कुर्सियों से लेकर कंप्यूटर तक सब कुछ तोड़ डाला।

#WATCH: Maharashtra Navnirman Sena (MNS) workers vandalise the office of Public Works Department in Navi Mumbai over incidents of pothole deaths in the state. #Maharashtra pic.twitter.com/IT4qQpfMAW

— ANI (@ANI) July 16, 2018

और पढ़ें: हिंदू-पाकिस्तान बयान के बाद शशि थरूर ने फिर BJP पर बोला हमला

मुंबई में भारी बारिश से सड़कों पर भरा पानी और गड्ढे लोगों के लिए न केवल चुनौतीपूर्ण है, बल्कि खतरनाक भी है।

मुंबई की सड़कों पर पानी से भरे गड्ढों को देख पाना मुश्किल है। मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में 5 लोग अपनी जान खो बैठे है।

गड्ढों से भरी मुंबई की सड़कों पर गाड़ी चालकों, खासकर बाइक वालों को बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। सड़कों की जर्जर हालत बीएम्सी की पोल खोलने के लिए काफी है।

और पढ़ें: मल्टीप्लेक्स में ले जा सकेंगे खुद के स्नैक्स, याचिकाकर्ता ने महाराष्ट्र सरकार के पक्ष का किया स्वागत