.

बेंगलुरू छेड़छाड़ मामला: अबु आजमी का आपत्तिजनक बयान, छोटे और तंग कपड़े के कारण होती है ऐसी घटना

बेंगलुरू में नए साल के सेलीब्रेशन के लिए इकठ्ठा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले पर महाराष्ट्र के सपा प्रमुख अबु आजमी ने शर्मनाक बयान दे दिया।

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jan 2017, 07:02:54 PM (IST)

नई दिल्ली:

बेंगलुरू में नए साल के सेलीब्रेशन के लिए इकठ्ठा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले पर महाराष्ट्र के सपा प्रमुख अबु आजमी ने शर्मनाक बयान दे दिया। अबु आजमी ने कहा छेड़छाड की घटनाएं महिलाओं के छोटे और तंग कपड़े पहनने के कारण होती है।

आजमी ने कहा, ‘आज के मॉडर्न जमाने में जितनी औरत नंगी नजर आती है उसे उतना फैशनेबल कहा जाता है। अगर मेरी बहन-बेटी सूरज डूबने के बाद गैर मर्द के साथ 31 दिसंबर मनाए और उस वक्त उसके साथ उसका भाई या पति नहीं है तो यह ठीक नहीं।‘

Agar meri behen-beti suraj dubne ke baad gair mard ke sath 31 Dec manaye aur uska bhai/pati uske sath nahi hai ye theek nahi hai: Abu Azmi pic.twitter.com/gJVFlv1w89

— ANI (@ANI_news) January 3, 2017

साथ ही आजमी ने इस बात को सच्चाई बताते हुए यह भी स्वीकार किया कि उनके इस बयान से काफी लोग नाराज होंगे।

आजमी ने लड़के-लड़कियों को पेट्रोल और आग कहते हुए उन्हें दूर रहने को कहा है। उनका कहना है कि अगर कहीं शक्कर गिरी होगी तो चीटिंयां अपने आप आएंगी उन्हें निमंत्रण देने की आवश्यकता नहीं है।

हालांकि इस विवादित बयान के बाद आजमी ने यह भी कहा कि वे सरकार से इस बात की अपील करते हैं कि छेड़छाड़ जैसी हरकत करने वालों पर सरकार सख्त कार्रवाई करे।