.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 30 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 30 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

30 Jan 2020, 06:24:53 AM (IST)

BHOPAL:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 30 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

16:00 (IST)

दुर्ग ब्रेकिंग : जवान बेटे को पिता ने मारा चाकू, बेटे को गंभीर हालत में अस्तपाल किया गया भर्ती. घटना से आहत होकर पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, खुर्सीपार के अंडा चौक इलाके की घटना, आपसी विवाद के चलते हुई वारदात, खुर्सीपार थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी.

15:59 (IST)

बलरामपुर ब्रेकिंग : सड़क दुर्घटना में 55 वर्षीय शिक्षक की मौत. परसा गुड़ी हाई स्कूल में हेड मास्टर के पद पर पदस्थ थे शिक्षक. राजपुर हरीतिमा के पास हुआ हादसा. जसपुर से अंबिकापुर जाने वाली रसीद बस ने बाइक सवार शिक्षक को पीछे से मारी टक्कर. पुलिस बल वारदात स्थल पर पहुंची. राजपुर थाना क्षेत्र का है मामला!

15:56 (IST)

कोरिया : बैकुण्ठपुर के रामनुज हायर सेकंडरी स्कूल में पंच सरपँच जनपद सदस्य का टेबुलेशन जारी है। 85 ग्राम पंचायत में से 4 निर्विविरोध चुने सरपँच का प्रमाण पत्र दिया गया। 1189 वार्ड पंच में से 459 निर्विविरोध चुने गये पचों को प्रमाण पत्र दिया गया। रिटर्निंग अधिकारी रिचा सिंह ने बांटे प्रमाण पत्र। तीन ग्राम पंचायत विशुनपुर फूलपुर कंचनपुर में चुनाव नही हुआ है तीनों ग्राम पंचायत का कार्यकाल पूरा नही हुआ.

14:13 (IST)

छत्तीसगढ़ : मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की युवक की हत्या

बाघ नदी थाना क्षेत्र के नवागांव में कुछ समय पहले पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ मैं 5 महिला नक्सली और दो पुरुष नक्सली मारे गए थे. जिसकी मुखबिरी के शक में नवागांव निवासी लाल सिंह यादव की रात में हत्या कर सड़क पर शव को रखा है साथ में नक्सली पर्चे भी छोड़ कर गए हैं.

10:22 (IST)

धार : बसंत पंचमी पर सरस्वती जन्मोत्सव की धूम

धार-भोजशाला में आज बसंत पंचमी पर सरस्वती जन्मोत्सव की धूम, पूरे दिन हवन और पूजन का दौर चलता रहेगा, पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

10:21 (IST)

MP : शौंच के लिए गई युवती का गला घोंट उतारा मौत के घाट

सागर में शौंच के लिए गई युवती का गला घोंटकर की हत्या. हत्या से पहले युवती से बलात्कार का अंदेशा. मृतक युवती मेनपानी गांव की निवासी बताई जा रही है. गांव के आदतन अपराधी द्वारा बारदात को अंजाम देने का शक गहराया. नाराज गांव वालों ने मिलकर फरार युवक के घर मे लगाई आग. मौके पर भारी पुलिस बल हुआ तैनात. मृतक युवती की कुछ ही दिन बाद होनी थी शादी. गोपालगंज थाना अंतर्गत ग्राम मेनपानी की घटना.