.

पिस्टल लेकर महिला पहुंची थाने, सरेंडर कर बोली, पति-जेठ मुझे मारने आए थे, मैंने मारी गोली 

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका जेठ पिस्टल लेकर उसे मारने पहुंचा था. उसने गन को छीनकर दोनों को मारी गोली. उज्जैन पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. 

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Jan 2024, 05:44:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के उज्जैन में आज सुबह एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां इंगोरिया थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति और जेठ को मौत के घाट उतार दिया. गोली लगने से पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं जेठ ने उज्जैन के जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. उसने पति पर दो और जेठ पर एक फायर करने के ​बाद खुद थाने में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने महिला इंगोरिया थाने पहुंची, जहां पर इस पूरे  घटनाक्रम की जानकारी दी.

इस मामले में इंगोरिया थाने की पुलिस ने बताया कि आज सुबह एक महिला जिसका नाम सरिता है, वह पिस्टल लेकर सरेंडर करने थाने पहुंची. महिला ने बताया कि उसने पति राजाराम और जेठ धीरज को गोली मार दी है.  सरिता की सुनकर पुलिस हैरान रह गई. मगर यह घटना सही है कि नहीं, इसकी तफ्तीश की गई तो पता चला ​कि घटना बिल्कुल सही है. महिला के पति राजाराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल में जेठ  धीरज को भर्ती कराया. यहां पर उसने दम तोड़ दिया.

आंगनबाड़ी की कर्मचा​री है सरिता

आरोपी सरिता एक आंगनबाड़ी कर्मचारी है. वह पिछले काफी समय से पति राजाराम और जेठ धीरज द्वारा प्रताड़ित हो रही थी. उसने बताया कि खेत और जमीन को लेकर उसके पति और जेठ से उसका विवाद हुआ करता था. वह पूरी तरह से इससे परेशान हो चुकी थी. इस वजह से उसने यह कदम उठाया है. 

जेठ घर में पिस्टल के साथ पहुंचा था 

सविता ने पुलिस को बताया कि उसका जेठ आज सुबह पिस्टल लेकर उसे मारने के लिए घर आया था. उसने गन को छीनकर पति और जेठ को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का कहना है कि हत्याकांड की जांच जारी है. सभी बिंदुओं पर जांच हो रही है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. यहां पर उन्होंने साक्ष्यों   को एकत्र किया.