.

मध्‍य प्रदेशः नरेंद्र मोदी को फिर टक्‍कर देना चाहते हैं शिवराज सिंह चौहान ! ऐसा दिया संदेश कि हो गए Troll

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी एक पोस्ट से ट्रोल हो गए. मकर सक्रांति पर शुभकामना वाले वीडियो के बाद वह ट्रोल हो गए.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jan 2019, 12:46:07 PM (IST)

भोपाल:

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 2014 के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्‍कर देने की स्‍क्रिप्‍ट लिख रहे हैं. 2014 में बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री पद की होड़ में शामिल शिवराज सिंह चौहान बीेजेपी के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी की पहली पसंद थे. हालांकि मोदी ने सबको पीछे छोड़ते हुए इस दौड़ में आगे हो गए और पीएम बने. अब उन्‍हीं आडवाणी की एक बार फिर शिवराज  को याद आई है. हालांकि इस वजह से उनकी सोशल मीडिया पर खिंचाई भी हो रही है.

यह भी पढ़ेंः तेजस्वी यादव का मायावती और अखिलेश यादव से मिलने का क्या हैं कांग्रेसी मायने ?

मकर सक्रांति पर शुभकामना वाले वीडियो के बाद वह ट्रोल हो गए. दरअसल बधाई संदेश में शिवराज के पीछे आडवाणी के फोटो लगी हुई थी. सत्ता जाते ही आडवाणी की याद आने पर सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह चौहान पर टिप्‍पणियां आने लगी हैं.

शिवराज सिंह चौहान के इस ट्वीट को दो हजार लोग लाइक कर चुके हैं और 300 से अधिक लोग रिट्वीट. एक यूजर अभिषेक लिखते हैं कि ये आडवाणी जी कैसे याद आ गए आपको अचानक , कभी पहले देखी नही इनके फ़ोटो आपके साथ , क्या बात है लेकिन अच्छा लगा कि आप आडवाणी जी को तवज़्ज़ो दे रहे हो. वहीं अन्‍य यूजर ने लिखा है कि मामा जी आडवाणी जी हम सबके आदरणीय हैं लेकिन वर्तमान में मोदीजी की फ़ोटो अवश्य होनी चाहिए थी साथ में आपसे यह भूलवश नहीं हुआ है यह जानबूझकर किया है आपने सत्या पिक्चर का डायलॉग याद रखें 1 गया तो सब गये,मोदी गये तो आप सब भी गये.

वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है कि आपको भी मकर संक्रान्ति की हार्दिक शुभकामनाएं.. आडवाणी जी की फोटो आपके घर/ऑफिस में देखकर मन गदगद हो गया.. आपने मन को अभिभूत कर दिया.... अपने अभिभावक की कैसे इज्जत की जाती की कोई आपसे सीखे.. वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है कि भाजपा के कोई भी नेता के घर या office cabin में जाओ मोदी की ही तस्वीर दिखेगी , शिवराज के केबिन में सिर्फ आडवाणी की तस्वीर है , संदेश साफ है भाजपा में मोदी के विरोध की lobbing शुरू होगई है.