.

शिवराज सिंह चौहान का ऐलान- 'अभी नहीं लगवाऊंगा वैक्सीन', बताया ये कारण

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कहा कि वह अभी कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. उन्होंने कहा कि पहले जिन ग्रुपों को तय किया गया है उन्हें ही वैक्सीन लगेगी.  

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Jan 2021, 02:05:50 PM (IST)

भोपाल:

देश में कोरोना की दो वैक्सीन को इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी मिल चुकी है. जल्द ही वैक्सीनेशन भी शुरू हो जाएगा. इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि वह अभी वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. उन्होंने साफ कह दिया है कि पहले जिन ग्रुपों को तय किया गया है, उनको ही वैक्सीन लगेगी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारियां चल रही हैं. मैंने तय किया है कि वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, पहले बाकी को लगे और फिर अपना नंबर आए. जिन्हें प्राथमिकता दी जा रही है, उन्हें लग जाए और बाद में अपना नंबर आए. 

गौरतलब है किक वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार की ओर से प्राथमिकता तय की गई है. कोरोना वैक्सीन को शुरुआत में हेल्थ वर्कर, फिर फ्रंटलाइन वर्कर, 50 से अधिक उम्र के लोग और गंभीर बीमारी वाले लोगों को दी जाएगी. सरकार का कहना है कि इस लिस्ट में करीब 30 करोड़ लोग शामिल हैं.