.

सतना कोर्ट से जज हुए गायब, पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट

सतना में अदालत परिसर से सोमवार को न्यायाधीश आरपी सिंह (35) लापता हो गए. जज के लापता होने के बाद उनकी पत्नी ने सिविल लाइन पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

24 Sep 2019, 10:50:30 AM (IST)

सतना:

सतना में अदालत परिसर से सोमवार को न्यायाधीश आरपी सिंह (35) लापता हो गए. जज के लापता होने के बाद उनकी पत्नी ने सिविल लाइन पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है. सिविल लाइन थाने की इंस्पेक्टर अर्चना द्विवेदी ने बताया कि कृष्णा सिंह (34) ने सतना न्यायालय में पदस्थ अपने न्यायाधीश पति आर पी सिंह के लापता होने की रिपोर्ट सोमवार को दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें- कलर प्रिंटर से नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

कृष्णा सिंह ने कहा कि उनकी शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक आरपी सिंह सतना में अष्टम व्यवहार न्यायाधीश के पद पर पदस्थ हैं. सतना के शासकीय आवास में वह अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. इंस्पेक्टर अर्चना का कहना है कि शिकायत के मुताबिक करीब 2 महीने से आरपी सिंह की तबीयत ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ पर बीजेपी साध रही थी निशाना, तभी गिर गया मंच, देखें VIDEO 

23 सितंबर की सुबह वह करीब 11 बजे न्यायालय परिसर से गायब हो गए. तब से उनका कोई पता नहीं चला है. पत्नी ने जज का जो हुलिया बताया है उसके मुताबिक आरपी सिंह का कद 5 फुट छह इंच, गोल चेहरा, नाक की बाईं ओर मशा है. वह सफेद शर्ट, काला कोट, पहले हुए हैं. पुलिस बताए गए हुलिए के आधार पर तलाश कर रही है.