.

संदीप अग्रवाल हत्या कांड :पुलिस ने गठित की 7 टीमें, रात भर में 30 लोगों को उठाया

कमोडिटी कारोबारी संदीप सोहनलाल अग्रवाल उर्फ संदीप तेल की हत्‍या के मामले में पुलस ने सात टीमें गठित की की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Jan 2019, 12:59:23 PM (IST)

इंदौर:

कमोडिटी कारोबारी संदीप सोहनलाल अग्रवाल उर्फ संदीप तेल की हत्‍या के मामले में पुलस ने सात टीमें गठित की की है. इस मामले में करीब 30 लोगों को पुलस ने रात में ही उठा लिया और पूछताछ की. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 20 हजार का इनाम घोषित किया है. बता दें बुधवार शाम 7 बजे विजय नगर थाने से करीब 150 मीटर दूर तीन बदमाशों ने संदीप सोहनलाल अग्रवाल उर्फ संदीप तेल को गोलियां मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ेंः चाकुओं से वार करता रहा हमलावर और लोग वीडियो बनाते रहे, एक Click पर देखें अब तक की सभी खबरें

बदमाश सफेद रंग की कार से उनके ऑफिस के बाहर रेकी कर रहे थे. बुधवार शाम 7 बजे विजय नगर थाने से करीब 150 मीटर दूर जैसे ही संदीप मोबाइल ऑपरेट करते हुए सीढ़ियों से उतरकर अपनी मर्सिडीज कार के पास पहुंचे, बदमाशों ने ताबड़तोड़ 5 फायर किए. संदीप सोहनलाल अग्रवाल को गंभीर हालत में बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया. यहां उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः मुंबई में दोबारा खुलेंगे डांस बार, सुप्रीम कोर्ट ने दी हरी झंडी पर लगाईं ये 4 बड़ी शर्तें

इस मामले में एसपी पूर्व अवधेश गोस्वामी ने बताया कि एक गोली संदीप के चेहरे, दूसरी गर्दन के पास, तीसरी पसली, चौथी व पांचवीं गोली पैर में लगी. गोली लगते ही वह ड्राइवर सीट वाले गेट के पास जमीन पर गिर गए. इसके बाद बदमाश कट्टे व पिस्टल लहराते हुए पहले सड़क की ओर भागे फिर वापस एक बदमाश लौटा और दो गोलियां और दागीं. बताया जा रहा है कि एसआर केबल में संदीप ने 20 करोड़ रु. लगाए थे. पार्टनरों से विवाद के बाद वे अलग हो गए थे. उनके इसमें करीब 19 करोड़ रुपए फंसे थे.

यह भी पढ़ेंः उत्‍तर प्रदेश और पंजाब में एनआईए का छापा, लुधियाना से एक गिरफ्तार, मेरठ से एक मौलवी शिकंजे में

केबल विवाद के चलते परिवार के कहने पर संदीप ने दो बाउंसर साथ रखे थे. करीब दो माह पूर्व ही संदीप ने उन्हें हटा दिया था और अकेले ही घूमने लगे थे.  संदीप का प्रॉपर्टी, तेल, ब्याज पर रुपए चलाने और कमोडिटी का कारोबार है.