.

पढ़ाई के लिए वह आई थी मौसा के घर, मौसा ने जो किया उससे शर्मसार हो गए रिश्‍ते

बड़वानी के एक गांव में अपने पढ़ाई के लिए मौसा के घर आई बालिका पर उसकी नीयत बिगड़ गई.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Dec 2018, 08:55:58 AM (IST)

बड़वानी:

बड़वानी के एक गांव में अपने पढ़ाई के लिए मौसा के घर आई बालिका पर उसकी नीयत बिगड़ गई. मौसा ने उसके साथ पहले रेप किया और उसका वीडियो बनाकर उसका कई साल तक यौन शोषण करता रहा. करीब दो साल बाद लड़की ने चुप्‍पी तोड़ी और पुलिस से शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ेंः महंगी पड़ी फेसबुक पर दोस्ती, घर बुलाकर प्रेमी ने किया Rape, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

लड़की ने अपने बड़वानी निवासी मौसा के विरुद्ध थाना बड़वानी में दुष्‍कर्म की शिकायत की है . बालिका ने आरोप लगाया है कि वह वर्ष 2016 में पढ़ाई के दौरान बड़वानी में अपने मौसा के यहां रहती थी . यहां मौसा ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उससे रेप किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वह मौसा द्वारा विडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुराचार किया. बड़वानी पुलिस आरोपी के खिलाफ पाक्‍सो (PACO) एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है.

15:41 (IST)

डम्‍फर ने ऑटो को मारी टक्‍क्‍र, महिला की मौत

होशंगाबाद : रेत खनन कर रहे एक डम्फर ने ऑटो को टक्‍कर मार दी जिससे महिला की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए. बांद्राभान के मगरिया तिराहे के पास हुए हाइसे के बाद गुस्‍साए लोगों ने डम्फर को फूंक दिया.

15:37 (IST)

वृद्ध महिला की हत्या, हत्यारोपी की पिटाई से मौत

बालाघाटः बिरसा में एक घर में घुसे बदमाश ने पहले उसके वृद्ध महिला की हत्या कर दी. इस दौरान बीचबचाव करने आये अपनी महिला के पति और उसके भाई पर कातिलाना हमला किया. जिसके बाद लोगों ने हत्‍यारे को पकड़ कर इतना पीटा कि उसकी भी मौत हो गई. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

14:05 (IST)

बीजेपी की समीक्षा बैठक 7 को

रायपुर: 7 दिसंबर को बीजेपी ने सभी 90 विधानसभा के प्रत्याशियों, जिला अध्यक्षयों की बैठक बुलाई है. इसमें सौदान सिंह और मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह 90 विधानसभाओं की समीक्षा करेंगे.

13:23 (IST)

मतदान दल के 4 सदस्य सस्‍पेंड

अनूपपुरः कलेक्टर एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी अनुग्रह पी ने 28 नवंबर को विधानसभा क्षेत्र अनूपपुर के मतदान केंद्र 180 मौहरी में हुए मतदान में लापरवाही करने वाले मतदान दल के 4 सदस्यों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है।

13:20 (IST)

बाइक से दिनदहाड़े उड़ाए 2 लाख रुपये

सिवनीः छपारा बस स्टैंड में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक बाइक से 2 लाख रुपये निकाल कर फरार हो गए. स्थानीय निवासियों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया गया जबकि दूसरा बदमाश रुपयों के थैले के साथ फरार हो गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार छपारा पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

10:19 (IST)

बीना-झांसी और झांसी-बीना पैसेंजर रद्द रहेगी

ग्‍वालियरः पांच और आठ दिसंबर को बीना-झांसी और झांसी-बीना पैसेंजर रद्द रहेगी. रेलवे ने पलवल बीना खंड में परिचालन में आ रही समस्या के चलते पैसेंजर रद्द करने का निर्णय लिया है.

10:17 (IST)

छत्‍तीसगढ़ में स्‍वाइन फ्लू से युवक की मौत

बिलासपुरः स्वाइन फ्लू से बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में चाँटापारा निवासी 18 साल के एक युवक की मौत हो गई. पिछले कई दिनों से वह अस्पताल के फ्लू वार्ड में भर्ती था. युवक की मौत के बाद सिम्स में अलर्ट जारी कर दिया गया है. स्‍वाइन फ्लू से प्रदेश में इस साल यह पहली मौत है.

 

10:13 (IST)

सरेआम हुई मजनूं की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

पन्‍नाः अमानगंज थाने के अंदर पीड़ित महिला के सामने ही मजनूं को एक महिला जूती से मार रही है. आरेपी कई दिनों से महिला को परेशान कर रहा था. महिला की शिकायत पर पुलिस मजनूं को पकड़कर थाने लाई जहां महिला और पुलिस वालों ने उसे जमकर पीटा.