.

NCP प्रमुख शरद पवार का बयान रामद्रोही है: बीजेपी नेता उमा भारती

राम मंदिर को लेकर दिए गए एनसीपी नेता शरद पवार के बयान को बीजेपी नेता उमा भारती ने रामद्रोही बताया है. दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर बनाने के कवायद शुरू हो गई है, जिसे लेकर ट्रस्ट और संतों की बैठक भी हुई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jul 2020, 12:53:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

राम मंदिर को लेकर दिए गए एनसीपी नेता शरद पवार के बयान को बीजेपी नेता उमा भारती ने रामद्रोही बताया है. दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर बनाने के कवायद शुरू हो गई है, जिसे लेकर ट्रस्ट और संतों की बैठक भी हुई है. इसके बाद ही शरद पवार ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा. किस बात को महत्व देना चाहिए ये तय करना होगा.'

राम मंदिर पर दिए गए एनसीपी प्रमुख के बयान पर पलटवार करते हुए उमा भारती ने कहा, 'शरद पवार का ये बयान रामद्रोही है. मोदी जी के खिलाफ नहीं, राम के खिलाफ है.'

बता दें कि शनिवार को लखनऊ में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक हुई. बैठक में भूमि पूजन के लिए दो तारीख तय की गई. 3 और 5 अगस्त की तारीख राम जन्म भूमि पूजन के लिए तय किए गए और इसे पीएमओ को भेजा गया. पीएमओ ने 5 अगस्त के तारीख पर मुहर लगा दिया.

और पढ़ें: 30 साल पहले रथ यात्रा के सारथी रहे पीएम मोदी अब करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन

पीएम नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या जाएंगे. यहां गर्भ गृह में भूमि पूजन करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएम मोदी यहां 2 घंटे रुकेंगे. पीएम मोदी के अलावा अयोध्या अमित शाह, राजनाथ समेत कई मशहूर हस्तियां जाएंगे.