.

एमपी में कमल नाथ की सरकार गिराने में नरेंद्र मोदी की भूमिका थी : विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा रहस्योद्घाटन किया. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की कमल नाथ सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्य भूमिका थी. विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस ने कहा कि आखिरकार कमल नाथ सरकार गिराए जाने का

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Dec 2020, 11:28:26 PM (IST)

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसानों के विरोध के बीच मध्यप्रदेश में भाजपा इन कानूनों की खूबियां गिनाने के लिए किसान सम्मेलनों का आयोजन कर रही है. इसी क्रम में यहां बुधवार को हुए किसान सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा रहस्योद्घाटन किया. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की कमल नाथ सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्य भूमिका थी. विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस ने कहा कि आखिरकार कमल नाथ सरकार गिराए जाने का सच सामने आ ही गया.

भाजपा ने बुधवार को इंदौर सहित अन्य स्थानों पर कृषि कानूनों का खूबियां बताने के लिए किसान सम्मेलनों का आयोजन किया. इंदौर में भी किसान सम्मेलन हुआ, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय और केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान भी मौजूद रहे. इस सम्मेलन में विजयवर्गीय ने कहा, पर्दे के पीछे की एक बात बता रहा हूं. आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताई, पहली बार इस मंच पर बता रहा हूं कि कमल नाथ की सरकार गिराने में यदि किसी की महत्वपूर्ण भूमिका थी तो नरेंद्र मोदी की थी, धर्मेद्र प्रधान की नहीं थी.

विजयवर्गीय के बयान को ट्वीट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा, "कैलाश विजयवर्गीय अब खुद अपने मुंह से कह रहे हैं कि कमल नाथ सरकार गिराने में मुख्य भूमिका नरेंद्र मोदी जी की थी. कांग्रेस तो शुरू से ही यह बात कह रही है, लेकिन भाजपा कमल नाथ सरकार गिरने का कारण कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई बताकर झूठ बोलती आई है, सच पर पर्दा डालती आई है, लेकिन आज सच उनकी जुबान पर आ ही गया."