Advertisment

मप्र : कांग्रेस विधायक के बेटे पर पुलिस जवानों से मारपीट का आरोप, जांच की मांग

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली से कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे पर राजस्थान पुलिस के जवानों से मारपीट कर सरकारी कामकाज मे बाधा डालने का आरोप लगाया गया है.

author-image
Yogendra Mishra
New Update
मप्र : कांग्रेस विधायक के बेटे पर पुलिस जवानों से मारपीट का आरोप, जांच की मांग

प्रतीकात्मक फोटो।( Photo Credit : फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली से कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे पर राजस्थान पुलिस के जवानों से मारपीट कर सरकारी कामकाज मे बाधा डालने का आरोप लगाया गया है. पुलिस जवानों की शिकायत पर धौलपुर में कंसाना के बेटे के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है. वहीं, विधायक कंसाना ने मामले की जांच की मांग की है. मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के धौलपुर जिले के पुलिस जवान सोमवार की रात को चंबल नदी के पुल पर गश्त कर रहे थे. यह पुल मुरैना जिले से लगा हुआ है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- कांशीराम के सपने को साकार किया जाएगा : मायावती

इसी दौरान कुछ लोगों ने दोनों जवानों से मारपीट की और उन्हें अधमरा कर जंगल में छोड़कर भाग गए. पीड़ित पुलिस जवानों ने धौलपुर के सागरपाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसमें कांग्रेस के विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे कप्तान सिंह कंसाना के भी साथ में होने का आरोप लगाया गया है. कंसाना और उनके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और सरकारी कामकाज में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर: परिजनों से मिलने के लिए रवाना हुए अखिलेश यादव

Advertisment

विधायक कंसाना ने बुधवार को बेटे के किसी भी तरह की मारपीट की घटना में शामिल होने के आरोप को नकारा है. उनका कहना है कि उनका बेटा मौके पर था ही नहीं, इस मामले की जांच की जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद में बच्चा चोरी करते हुए महिला CCTV में हुई कैद, देखें VIDEO 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विधायक पुत्र और उसके साथियों पर पुलिस ने अवैध रेत खनन के काम में लगे होने का आरोप लगाया है. इसी बीच गश्त कर रहे जवानों को देखकर उनकी मोटर साइकिल को बिना नंबर की कार में सवार लोगों ने रोका और मारपीट की.

Advertisment

Source : आईएएनएस

latest-news hindi news Madhya Pradesh News Update
Advertisment
Advertisment