.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 9 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

09 Mar 2020, 09:19:56 AM (IST)

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 9 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

13:08 (IST)

मध्य प्रदेश : बीजेपी के पूर्व पार्षद सोमेश जड़िया पर लगा कर्मचारी से अभद्रता का आरोप

मध्य प्रदेश के सागर में नगर निगम में बीएलसी शाखा में बीजेपी के पूर्व पार्षद सोमेश जड़िया ने मचाया उत्पात, कर्मचारियों के साथ की अभद्रता.

11:33 (IST)

मध्य प्रदेश : मुरैना में बस पलटने से 7 लोग घायल

मध्य प्रदेश के मुरैना में बस पलटने से 7 सवारी घायल. बेरखेडा से कैलारस जा रही थी बस. सबलगढ़ के पास रामपुर थाना क्षेत्र की घटना. घायल महिला बच्चों को भेजा कैलारस चिकित्सालय, घटना के बाद चालक फरार. पुलिस घटनास्थल पर मौजूद.

10:38 (IST)

मध्य प्रदेश के शहडोल शहर में घुसा बारहसिंहा

इस खबर की सूचना से नागरिकों में दहशत बैठ गई. इसके बाद वन विभाग की टीम ने विद्युत मंडल कार्यालय से पकड़ा बारहसिंहा.

09:56 (IST)

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सुबह 10.40 बजे अमरकंटक पहुंचेंगे 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सुबह 10.40 बजे अमरकंटक पहुंचेंगे. सीएम इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय भी जाएंगे. बघेल अमरकंटक में मंदिर दर्शन भी करेंगे. सीएम अमरकंटक और रतनपुर में स्थानीय कार्यक्रमों में भी होंगे शामिल. सीएम शाम 4.25 बजे रायपुर लौटेंगे.

09:42 (IST)

18 वर्षीय युवक को चार साथियों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के पन्ना में 18 वर्षीय युवक को चार साथियों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट. आपसी विवाद के चलते रात में युवक की गोली मारकर की गई हत्या. गोली चलाने वाले युवक हर्ष ठाकुर और उसके तीन सहयोगियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार. पन्ना की सिमरिया थाने की घटना.

09:37 (IST)

मध्य प्रदेश के छतरपुर में घर मे आग लगने से महिला की मौत

परिजनों ने लगाया मृतक महिला सुलेखा के मायके वालों पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का आरोप. महिला के साथ मकान और गृहस्थी का सारा सामान भी जलकर हुआ खाक. घर के बांकी सदस्य सुरक्षित, परिजनों का आरोप महिला के मायके वालों से चल रही थी अनबन. देर रात बांदा से आये लोगों ने दिया घटना को अंजाम. पुलिस के अनुसार मामला संदिग्ध, जुझारनगर थाना क्षेत्र के बरैया गांव की घटना.